Breaking News

साहित्कारों और उपन्यासकारों को मिलेगा अमर भारती अलंकरण सम्मान

writers, novelist, poet,culture, amar bharti, honor, ganga prasad vimal
amar bharti, honor, ganga prasad vimal

गाजियाबाद(10 नवंबर 2019)- साहित्याकारों और उपन्यासकारों के लिए एक अच्छी ख़बर है। अमर भारती साहित्य संस्कृति अलंकरण सम्मान- 2019″ के लिए उपन्यासकार गंगा प्रसाद विमल, कथा लेखन के लिए प्रियदर्शन , कविता के क्षेत्र में शअतुल सिन्हा, बहुमुखी प्रतिभा के क्षेत्र में डॉ. मुक्ता को सम्मानित किया जायेगा, जबकि युवा प्रतिभा सम्मान कविता के आशीष मित्तल एवं विधि क्षेत्र में प्रतिभा प्रदर्शित करने वाली समृद्धि अरोड़ा को दिया जाएगा। संस्थान के अध्यक्ष गोविन्द गुलशन ने रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया गया कि 17 नवंबर को सिल्वर लाइन प्रेस्टीज स्कूल में आयोजित एक समारोह में यह पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे। समारोह की अध्यक्षता महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय विश्व विद्यालय वर्धा के पूर्व कुलगुरू एवं चर्चित उपन्यासकार विभूति नारायण राय करेंगे। समारोह के मुख्य अतिथि सुप्रसिद्ध शिक्षाविद एवं पूर्व रोटरी इंटरनेशनल के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डॉ. सुभाष जैन होंगे।
गुलशन ने बताया कि समारोह में देश विदेश के प्रतिष्ठित साहित्यकार भी अतिथि के रुप में शामिल हो रहे हैं। मॉरीशस के अंतर्राष्ट्रीय हिंदी रचनाकार श्री रामदेव धुरंधर समारोह के विशेष आमंत्रित अतिथि के तौर पर आमंत्रित हैं। इस मौक़े पर डॉ. ब्रजपाल सिंह त्यागी, तरुणा मिश्रा, प्रवीण कुमार, आलोक यात्री मौजूद थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *