Breaking News

Shraddha Murder case: आफताब अमीन पूनावाला की साकेत कोर्ट में पेशी, 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहेगा

श्रद्धा हत्याकांड में जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ रही रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इसी क्रम में पुलिस के हाथ और अहम सुराग लगे हैं। श्रद्धा आफताब मामले को सामने आए करीब महीना हो गया है और इस मामले में पूरे देश की निगाहें टिकी हुई है। इस मामले में शुक्रवार को आरोपित आफताब अमीन पूनावाला की साकेत कोर्ट में पेशी हुई है। साकेत कोर्ट ने आफताब की न्यायिक हिरासत को बढ़ाने का फैसला किया है। इस नए आदेश के अनुसार आफताब अब आने वाले 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहेगा। यह पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई। सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा मर्डर केस में जल्द ही नया मोड़ आ सकता है। जांचकर्ता ने बताया कि आफताब बहुत ही शातिर है, वह केस को लेकर आने वाले समय में नया खुलासा कर सकता है। बता दें कि आफताब का नार्को टेस्ट और पालीग्राफ टेस्ट हो चुका है।

आरोपित आफताब को 10 दिनों पहले ही ले जा रही वैन पर हमला हो गया था। इस हमले के बाद पुलिस विभाग में हलचल मच गई थी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस केस की गुत्थी सुलझाने के लिए आरोपित आफताब की सुरक्षा का ख्याल रखना जरूरी है। बीते दिनों वैन पर हुए हमले के बाद पुलिस आफताब को सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे रही है।

आफताब अमीन पूनावाला ही इस केस का मुख्य आरोपित है। इस केस को लेकर पुलिस के हाथों कोई ठोस सबूत नहीं लगे हैं। इस कारण पुलिस की सारी कार्रवाई आफताब द्वारा दिए गए बयानों के ईर्द गिर्द ही घूम रही हैं। पुलिस ने आफताब के फ्लैट के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने की भी कोशिश की है, लेकिन 6 महीने पहले अंजाम दी गई इस वारदात को लेकर पुराने फुटेज किसी के पास सहेज कर नहीं रखे गए है। यही वजह है कि पुलिस को यह मामला सुलझाने में वक्त लग रहा है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *