Breaking News

पुलिस इन एक्शन-एटीएम लूट रहे बदमाशों से मुठभेड़-चार गिरफ्तार

police in action,ATM ROBBERS,GHAZIABAD POLICE,POLICE ARRESTED ATM ROBBERS,AXIS BANK ATM LOOT,MURADNAGAR POLICE,MUMBAI POLICE CONTROL ROOM,MUMBAI POLICE INFORMED,SSP SUDHIR KUMAR,OPPOSITION NEWS,OPPOSITIONNEWS,POLICE ENCOUNTER,

ग़ाज़ियाबाद (17 नवंबर 2019)- ऐसा नहीं कि पुलिस काम नहीं करती। हमेशा विवाद और आरोपों से घिरी पुलिस ने इस बार अपने आलोचकों का मुंह बद कर दिया है। ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने दावा किया है कि उसने मुरादनगर में एटीएम लूटने वाले 4 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इस बारे में गाजियाबाद के एस.पी देहात नीरज जादौन ने बताया कि पुलिस की तुरंत कार्रवाई से एक बड़ी वारदात को क़ाबू किया जा सका है।


दरअसल गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक शनिवार और रविवार को देर रात लगभग डेढ़ बजे उसको मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम से एक सूचना साझा की गई। मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम ने ग़ाज़ियाबाद पुलिस को बताया कि मुरादनगर के रेलवे रोड पर एक्सिस बैंक के एटीएम को लूटा जा रहा है। जिस पर तुरंत एक्शन में आई और उसने मौक़ा ए वारदात को घेर लिया। सूचना के लगभग 15 मिनट में ही पुलिस ने न सिर्फ बदमाशों को घेर लिया बल्कि पुलिस के जवानों ने उनको क़ाबू करने की पूरी रणनीति का ख़ाका अपने ज़हन में बना लिया। पुलिस को अपने चारों तरफ देखकर जब बदमाशों ने अपने आप को घिरा हुआ महसूस किया तो उन्होने वहां से भागने के अलावा पुलिस से बचवे की नीयत से उस पर फायर भी झोंक दिये। जिसके बाद अपने बचाव गाजियाबाद पुलिस के जवानों ने भी फायरिंग की। गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक़ पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाशों के पैर में गोली लगी और उनको गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक घायल आरोपियों में गोविंदा उर्फ गोविंद दास पुत्र रामअवतार गुप्ता निवासी पंजाबी बाग थाना नेताजी सुभाष पैलेस दिल्ली, रोहित पुत्र उद्धव दास निवासी शकूरपुर गांव थाना नेताजी सुभाष पैलेस दिल्ली, अजय रियाल पुत्र दिनेश रियाल शकूरपुर गांव थाना नेताजी सुभाष पैलेस दिल्ली के पैर में गोली लगने से घायल हो गये। पुलिस ने इनको गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। इन 3 लोगों के अलावा एक साथी विकास पुत्र रामवीर  निवासी डब्ल्यू जेड 550 निवासी थाना नेताजी सुभाष पैलेस दिल्ली को भी गिरफ्तार किया गया है।
अपने जवानों की बहादुरी, सूझबूझ और तुरंत एक्शन पर कप्तान ने पुलिस टीम के लिए 50 हजार रुपये ईनाम दिए जाने का ऐलान किया है।


पुलिस ने मुठभेड़ में एटीएम तोड़ रहे 3 घायल और एक अन्य के कब्जे से तीन अवैध तमंचे, एटीएम काटने के उपकरण बरामद किये हैं। पुलिस फिलहाल गिरफ्तार अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास की जानकारी कर रही है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *