Breaking News

शाहिद अफरीदी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, कहा- मेरे पूरे शरीर में दर्द, तीन दिन से बहुत खराब महसूस हो रहा है



पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अफरीदी ने शनिवार को खुद यह जानकारी दी। इस पूर्व ऑलराउंडर ने ट्वीट में कहा- मैं गुरुवार से बीमार महसूस कर रहा हूं। शरीर में काफी दर्द है। मैंने टेस्ट कराया और बदकिस्मती से मैं पॉजिटिव हूं। जल्द सेहतमंद होने के लिए दुआओं की जरूरत हैं।

अफरीदी ने 27 टेस्ट में 1716, 398 वनडे में 8064 और 99 टी-20 में 1416 रन बनाए हैं। आईपीएल में अफरीदी ने सिर्फ 10 ही मैच खेले हैं, जिसमें 81 रन बनाए थे।

अफरीदी ने मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था

हाल ही में अफरीदी तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने कश्मीर को लेकर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इसके बाद गौतम गंभीर, युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने उन्हें फटकार लगाई थी।

कोरोना से पाकिस्तान में दो पूर्व फर्स्ट क्लास क्रिकेटर की मौत
पाकिस्तान में कोरोना के कारण अब तक दो पूर्व फर्स्ट क्लास क्रिकेटर रईज शेख (51) और जफर सरफराज (50) की मौत हो चुकी है। इनके अलावा पाकिस्तानी मूल के स्क्वैश लेजेंड आजम खान (95) भी जान गंवा चुके हैं। आजम की मौत इंग्लैंड में हुई थी।

कोरोना से खेल जगत के यह 7 दिग्गज भी जान गंवा चुके
कोरोना के कारण जापान के सूमो पहलवान शोबुशी (28), इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर नॉर्मन हंटर (76), धावक दोनातो साबिया (56), स्विट्जरलैंड के आइस हॉकी लेजेंड रोजर शैपो (79), फ्रांस के फुटबॉल क्लब रीम्स के डॉक्टर बर्नार्ड गोंजालेज (60), इंग्लैंड के लंकाशायर क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष डेविड हॉजकिस (71) और फ्रांस के ओलिंपिक डी मार्शल फुटबॉल क्लब के पूर्व अध्यक्ष पेप दिऑफ (68) दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


पूर्व पाकिस्तान कप्तान शाहिद अफरीदी ने 27 टेस्ट में 1716, 398 वनडे में 8064 और 99 टी-20 में 1416 रन बनाए हैं। -फाइल फोटो

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *