Breaking News

एनसीआरटीसी का नमो भारत यात्री संतुष्टि सर्वेक्षण

 opposition news गाजियाबाद (मई,2024) नमो भारत ट्रेनों के यात्रियों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एनसीआरटीसी ने दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर पर नमो भारत यात्री संतुष्टि सर्वेक्षण 2024 शुरू किया है। जो कि  15 जून  तक जारी रहेगा।

एनसीआरटीसी के प्रवक्ता पुनीत वत्स ने जानकारी दी कि इस सर्वेक्षण का उद्देश्य नमो भारत ट्रेन के संचालन और आरआरटीएस स्टेशनों और समग्र यात्रा अनुभवों के विभिन्न पहलुओं के बारे में यात्रियों से बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्राप्त करना है। इसके माध्यम से यात्रियों से प्रतिक्रिया और सुझाव मांगकर, एनसीआरटीसी का लक्ष्य ग्राहक-केन्द्रित मूल्यों को ध्यान में रखते हुए अपनी सेवा की गुणवत्ता को बढ़ाना है।

उन्होंने बताया कि नमो भारत ट्रेनों में परिचालन के शुरू होने से अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग यात्रा कर चुके हैं। अब आरआरटीएस नेटवर्क 34 किलोमीटर से आगे भी संचालन विस्तार के लिए तैयार है। यह  सर्वेक्षण इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे यात्रियों की अपेक्षा भी समझी जा सकेगी।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *