Breaking News

nagar nigam ghaziabad औचक निरीक्षण, अधिकारियों के लिए सरप्राइज

nagar nigam ghaziabad गाजियाबाद (8 नवंबर 2022) नगर आयुक्त की कार्यशैली को देखकर शहर की जनता बहुत ही उत्साहित है उनके द्वारा प्रत्येक समस्या की जड़ तक जाकर कार्यवाही कराने की कार्यशैली से शिकायतकर्ता को ना केवल संतुष्टि मिलती है बल्कि शिकायत के बेहतरीन समाधान भी हासिल हो रहे हैं।

वह सवेरे  इंटीग्रेटेड कंट्रोल कमांड सेंटर  पहुंचे वहां सारा संबंधित स्टाफ मौजूद रहा और प्रतिदिन सुनी जाने वाली शिकायतों के निस्तारण के बारे में जानकारी के बाद कूड़ा कलेक्शन प्रबंधन के विषय में विस्तृत चर्चा संबंधित से की गई जिसमें कचरा पृथक्करण को लेकर नगर आयुक्त ने प्रत्येक वार्ड की जानकारी मौके पर मांगी साथ ही बेहतर कार्य करने वालों को मोटिवेट भी किया, निरीक्षण के क्रम में ही नगर आयुक्त रमते राम रोड स्थित पार्किंग पर भी पहुंच गए वहां पर उन्होंने पार्किंग स्थल पर जाकर खड़े हुए वाहनों को देखा और किस क्रम में पार्किंग स्थलों पर कार्यवाही चल रही है उसकी विस्तृत जानकारी उपस्थित लोगों से ली मौके पर निरीक्षण के दौरान सभी प्रकार की निगम की सभी  कार्यवाही दुरूस्त पाई गई।

#nagarnigamghaziabad  #nagarayukt  #nitingour  #oppositionnes

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *