Breaking News

मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस बढ़ते अपराध पर क़ाबू पाने में जुटी-हथियारों के साथ लूट के 2 आरोपी गिरफ्तार

 muzaffarpur police arrested 2 criminalsमुज़फ़्फ़रपुर (3 नवंबर 2019)- बिहार की मुज़फ़्फरपुर पुलिस इन दिनों अपराधियों के ख़िलाफ काफी सख़्त हो रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने लूट के दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक ये दोनों आरोपी काफी दिनों से फरार चल रहे थे और पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए रणनीति बना रही थी।
इस बारे में मुज़फ़्फरपुर के एसएसपी मनोज कुमार ने पत्रकारों को बताया कि ये दोनों बेहद शातिर किस्म के लुटेरे हैं और पुलिस को इनकी काफी समय से तलाश थी। पुलिस कप्तान मनोज कुमार के मुताबिक़ गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो पिस्टल और कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक यहां के सरैया थाने की पुलिस के हाथ लगे दोनों आरोपी की पहचान बसंतपुरचठ्ठी के रहने वाले बिरजू साहनी और सरैया रैवा इलाके के सतीश कुमार के तौर पर की गई है।
पुलिस का दावा है कि सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम को सूचना मिली थी कि दो संदिग्ध लोग किसी अपराध को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई की तो दोनों आरोपी पुलिस के हत्थे लग गये।

muzaffarpur police 2 pistols

Post source : mail

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *