Breaking News

दो महिलाओं समेत तीन की हत्या, मां व भाई की हत्या में बेटा गिरफ्तार

oppositionnews गाजियाबाद (10 मई 2024) गाजियाबाद में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की जघन्य तरीके।से हत्या कर दी गयी इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में मंगलवार के रात में एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या की गई और उसके पति को घायल कर दिया गया। लोनी बॉर्डर थाना इलाके के गुलाब वाटिका कॉलोनी में बुधवार रात्रि को बदमाशों ने एक माँ-बेटे को मार डाला इस मामले में पुलिस ने महिला के दूसरे बेटे धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया है।

इंदिरापुरम एसीपी सलोनी अग्रवाल के मुताबिक अभय खंड चौकी पर सूचना मिली कि मकनपुर में एक महिला व उसके पति पर चाकू से हमला किया गया। पुलिस टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की उनके अनुसार जांच में पता चला कि ज्योति अपने पति   लंकेश के साथ मकनपुर में अपनी माता चंपा देवी के पास आई हुई थी। चंपा देवी के यहां,अजय चौधरी और बॉबी भी मौजूद थे।

आपसी बातों के दौरान बॉबी ने चाकू से ज्योति और लंकेश पर हमला कर दिया । ज्योति को तत्काल एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई। वहीं लंकेश भी घायल हो गया। पुलिस ने भाग दौड़ करके बॉबी को हिरासत में ले लिया है। और उससे पूछताछ की जा रही है।

दूसरी घटना में लोनी बॉर्डर की गुलाब वाटिका में बुधवार की सुबह घर में मां यशोदा देवी, और बेटे बिजेंद्र, का शव कमरे में बैड के ऊपर मिला । दोनों के शव खून से लथपथ पाए गए। जबकि दूसरे कमरे की अलमारी से नकदी और जेवरात चोरी होने की बात भी सामने आ रही है। मकान की दूसरी मंजिल की यह घटना है। तीसरी मंजिल पर बाकी परिवार सो रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस ने इस मामले में धर्मेंद्र की गिरफ्तार कर लिया। जिसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *