Breaking News

नालंदा में बहन ने की भाई की हत्या-छठ पर न बुलाने से नाराज़ सगी बहन का हुआ जानलेवा

BROTHER MURDER BY SISTER IN NALANDA BIHAR नालंदा/बिहार(4 नवंबर 2019)- भाई और बहन की प्रेम की भले ही मिसाल दी जाती हो, लेकिन बिहार के नालंदा के एक भाई की मौत अपनी ही बहन के हाथों होने का मामला सामने आया है। दरअसल भाई ने जब बहन को छठ पर नहीं बुलाया तो उसका गुस्सा बेक़ाबू हो गया। मिला जानकारी के मुताबिक़ लोक आस्था के महापर्व छठ की पूजा में बहन को निमंत्रण नही देना एक भाई को इतना महंगा पड़ा कि उसकी जान ही चली गई। नाराज़ बहन ने भाई की हत्या ही कर डाली।
मामला है बिहार के नालन्दा में नूरसराय के महादेव विगहा का। जहां छठ पूजा में भाई के द्वारा अपने बहन को ही निमंत्रण नहीं देने से बहन नाराज हो गई। और छठ पूजा के 1 दिन बाद ही सुबह सवेरे बहन ने भाई को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक मृतक भाई जितन चौधरी के घर इस बार भी हर साल की तरह छठ पूजा का आयोजन किया गया था। जिसमें आसपास के लोगों को छठ पूजा में शिरकत करने के लिए निमंत्रण भेजा गया था। लेकिन कथित तौर पर भाई बहन के बीच पूर्व के विवाद को लेकर भाई जितन चौधरी ने पनी बहन रेखा देवी को इस बार छठ पूजा में नहीं बुलाया था। यही बात बहन को रास नहीं आई और छठ पूजा के 1 दिन बाद ही जब भाई जितन चौधरी अपने घर के बाहर भैंस बांध रहा था और इसी दौरान रेखा देवी पति बूटन चौधरी समेत 5 लोगों ने मिलकर अपने भाई के ऊपर लाठी डंडे व ब्लेड से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस ने पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया औप पोस्टमार्टम के लिए लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर तैयारी जुट हई है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *