Breaking News

वोट बैंक की राजनीति करने के लिए ममता सरकार ने ईश्वर चन्द्र विद्यासगर की मूर्ति तोड़ीः अमित शाह

वोट बैंक की राजनीति करने के लिए ममता सरकार ने ईश्वर चन्द्र विद्यासगर की मूर्ति तोड़ीः अमित शाह

मंगलवार को कोलकाता में BJP अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बाद आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी उनके साथ मौजूद थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह ने ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाए हैं और चुनाव आयोग से ये मांग की है कि वह पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा के मामले में हस्तक्षेप करें।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हिंसा करने का आरोप लगाया है। मैं ममता जी को बताना चाहता हूं कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और भाजपा देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है।  मगर कहीं पर भी हिंसा नहीं हुई, लेकिन बंगाल में हर चरण में हिंसा हुई इसका साफ़ मतलब है कि हिंसा TMC कर रही है।

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में अब तक 6 चरणों के चुनाव समाप्त हो चुके हैं। इन 6 के 6 चरणों में बंगाल के अलावा कहीं भी हिंसा नहीं हुई। बंगाल हिंसा पर शाह ने यहां तक कि कह दिया कि अगर सीआरपीएफ के जवान न होते तो मेरा बच के निकलना मुश्किल था।

उन्होंने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ममता दीदी हार से घबरा गई हैं इसीलिए हिंसा करवा रही है। उन्होंने कहा कि ईश्वरचंद विद्यासगर की मूर्ति बीजेपी ने नहीं तोड़ी है। उन्होंने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वोट बैंक की राजनीति करने के लिए ममता सरकार ने ईश्वर चन्द्र विद्यासगर की मूर्ति तोड़ी है।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *