Breaking News

Box Office पर ‘कबीर सिंह’ का चला जादू, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

Box Office पर ‘कबीर सिंह’ का चला जादू, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

शाहिद कपूर की ‘फिल्म कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया हुआ है। कबीर सिंह की इतनी आलोचना होने के बाद भी ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं।   शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। और फिल्म की धमाकेदार कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि आज इस फिल्म को रिलीज़ हुए 6 दिन हो चुकें हैं, लेकिन फिर भी फैंस के बीच  इस फिल्म को देखने का क्रेज़ अभी भी बरकरार है। वीकेंड पर करीब सिंह के 70 करोड़ रुपए बटोरने के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि सोमवार से फिल्म के कारोबार में गिरावट आएगी। हालांकि शाहिद कपूर की इस फिल्म ने सभी कयासों को गलत साबित किया है। फिल्म ने हफ्ते के छठे दिन यानि बुधवार को भी 15 करोड़ रुपए से ज्यादा की ज़ोरदार कमाई की हैय़

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के सभी आंकड़े शेयर किए हैं। उनके मुताबिक फिल्म अब तक 120 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। यही नहीं, कबीर सिंह ने अक्षय कुमार की केसरी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॉय और अजय देवगन की मल्टी स्टारर टोटल धमाल जैसी हिट फिल्मों को काफी पीछे छोड़ दिया।

आपको बता दें कि इस साल रिलीज़ हुई फिल्मों में पहले हफ्ते के कारोबार में (8 दिनों में) केसरी ने 105.86 करोड़ कमाए थे। इतने ही दिनों की रनिंग में गली बॉय ने 100.30 करोड़ रुपए कमाए, जबकि सात दिनों में टोटल धमाल ने 94.55 करोड़ रुपए में कमाए थे. अब ‘कबीर सिंह’ ने इन सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए छह दिनों में ही 120 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं।

यहां देखें ‘कबीर सिंह’ ने किस दिन कितनी कमाई की है:

पहले दिन शुक्रवार को 20.21 करोड़ रुपए

दूसरे दिन शनिवार को 22.71 करोड़ रुपए

तीसरे दिन रविवार को 27.91 करोड़ रुपए

चौथे दिन सोमवार को 17.54 करोड़ रुपए

पांचवें दिन मंगलवारक 16.53 करोड़ रुपए

छठे दिन बुधवार को    15.91 करोड़ रुपए

छह दिनों में कुल कमाई 120.81 करोड़ रुपए

कबीर सिंह को मिल रहे इतने शानदार रिस्पांस के बाद शाहिद और कियारा ने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को थैंक्स किया। आपको बता दें शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी । अब तक इस फिल्म को भारत में करीब 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं ओवरसीज में इस फिल्म को कुल 493 स्क्रीन्स मिली हैं. वर्ल्डवाइड कुल 3616 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। आपको बता दें कि ये फिल्म साउथ इंडियन फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने निर्देशित किया है. संदीप ने ही ‘अर्जुन रेड्डी’ का भी निर्देशन किया था।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *