Breaking News

IPL सीजन 12: मैच में MAKDING तरीके से आउट होने पर नाराज दिखे बटलर, दिग्गजों ने अश्विन को सोशल मीडिया पर लगाई लताड़

IPL सीजन 12 का मैच शुरु हुए अभी हफ्ते भर भी नहीं हुए कि विवाद शुरु हो गया। IPL का कोई भी एक ऐसा सीजन रहा है जिसमें कोई विवाद नहीं हुआ हो। दरअसल, सोमवार को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया जिसमें रविंद्र चंद्र अश्विन ने राजस्थान के ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग (MAKDING) तरीके से आउट कर दिया, जिससे बटलर काफी नाराज हुए।

हालांकि इस रोमांचक मैच में पंजाब ने राजस्थान को 14 रनों से हराया। 12 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब पंजाब ने राजस्थान को उसी के घर में मात दी हो। एक समय को ऐसा लग रहा था कि राजस्थान इस मैच को आसानी से जीत जाएगा, लेकिन बटलर के आउट होने के बाद मैच पूरी तरह से पंजाब के हाथों में चला गया।

हालांकि इसके बाद दिग्गजों ने अश्विन को आड़े हाथों लेते हुए खूब लताड़ लगाई। बता दें कि यह वाकया 13वें ओवर की आखिरी गेंद का है। इस वक्त राजस्थान की टीम एक विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाकर खेल रही थी। क्रीज पर संजू सैमसम (12) और जोस बटलर 43 गेंदों पर 69 रन बनाकर नॉ स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे।

तभी अश्विन ने उन्हें क्रीज से निकलते देख उन्हें बिना वॉर्निंग दिए चालाकी से रन आउट कर दिया। अश्विन की अपील पर ग्राउंड पर मौजूद अंपायर ने थर्ड अंपायर से मदद मांगी और जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे बटलर को मजबूरन मैदान छोड़ना पड़ा।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *