Breaking News

Human vs dog कुत्तों पर विवाद में कुत्तों की तरह भिड़े इंसान

Opposition news

 

–कुत्ते की सेवा के विवाद में बुजुर्ग की डंडे से पिटाई करने वाली महिला गिरफ्तार
-कुत्ते को रोटी खिलाने को लेकर हुआ था टकराव
गाजियाबाद। दिल्ली एनसीआर की बेहद पाश माने जाने वाली सोसायटी क्रोसिंग रिपब्लिक के पंचशील टावर में कुत्ते की सेवा और रोटी ख़िलाने के विवाद के बाद एक 80वर्षीय बुजुर्ग को डंडे से बुरी तरह से पीटने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की यह करवाई बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सामने आई है।
इस बारे में एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने गुरुवार को जानकारी दी कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक महिला बुजुर्ग की डंडे से पिटाई करती हुई दिख रही थी। एसीपी श्रीमती अग्रवाल के मुताबिक इस वीडियो में कुछ लोग इस महिला के चंगुल से बुजुर्ग को छुड़ाने का बचाने का प्रयास भी कर रहे थे, लेकिन उग्र हो रही महिला बार-बार बुजुर्ग पर हमला कर रही थी। मामले की जानकारी होने पर वीडियो की जांच की गई तो पता चला यह वीडियो क्रॉसिंग क्रॉसिंग रिपब्लिक हाई राइज सोसाइटी के पंचशील टावर का है। एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि जांच पड़ताल के दौरान पता चला है कि इस मामले में कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर इस महिला और बुजुर्ग के बीच विवाद हो गया था, इसके बाद इस महिला ने रूप नारायण बनर्जी नामक इस वृद्ध पर हमला बोल दिया और उनकी जमकर पिटाई की। साथ ही जब आसपास के लोगों ने छुड़ाने का प्रयास किया तो इस युवती ने उनके साथ भी बदसलूकी की। इसके बाद में मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की और इस महिला को गिरफ्तार कर लिया।

#opposition #oppositionnews #ghaziabadnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *