Breaking News

greater noida news ग्रेनो प्राधिकरण की बारातघरों को लेकर तैयारी

greater noida news ग्रेटर नोएडा(24 दिसंबर 2022) ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा जिन गांवों में बरातघर नहीं हैं, वहां नए बरातघर बनवाने के निर्देश दिए हैं । इनको बनवाने के लिए प्राधिकरण ने टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी है । जबकि  पहले से निर्मित 85 अन्य बरातघरों की भी प्राधिकरण मरम्मत कराने जा रहा है। प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने इन दोनों कार्यों के लिए सहमति दे दी है।

सेक्टरों में 13 सामुदायिक केंद्र बनाएगा प्राधिकरण

ग्रेटर नोएडा(24 दिसंबर2022) ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी के निर्देश पर परियोजना विभाग सेक्टरों में 13 सामुदायिक केंद्र भी बनवाने जा रहा है। इन सामुदायिक केंद्रों को बनवाने की टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी है। सीईओ इन सेक्टरों में सामुदायिक केंद्र को बनाने पर सहमति दे दी है। ये सामुदायिक केंद्र दो मंजिल के बनेंगे। ग्राउंड तल पर लॉबी, पार्टी हॉल, किचन स्पेस, स्टोर, एक रूम और लेडीज व जेंट्स ट्वॉयलेट बनाए जाएंगे, जबकि प्रथम तल पर लॉबी, लाइब्रेरी, इंडोर स्पोर्ट्स एक्टिीविटी और लेडीज व जेंट्स ट्वॉयलेट की सुविधा रखे जाने का प्रस्ताव है। हर सामुदायिक केंद्र में लगभग 50 वाहनों के पार्किंग की भी व्यवस्था होगी। इन 13 सामुदायिक केंद्रों को बनाने में  लगभग 27 करोड़ रुपये खर्च होने का आकलन है। सीईओ रितु माहेश्वरी ने इन सामुदायिक केंद्रों को बनवाने के लिए टेंडर प्रक्रिया को शीघ्र पूरा कर काम शुरू कराने के निर्देश दिए।

#greno  #ritumaheshwari  #baratghar #communitycenter  #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *