Breaking News

greater noida news ग्रेनो आवासीय भूखंड योजना, आवेदन की समय सीमा बढ़ी

greater noida news ग्रेटर नोएडा(4फरवरी 2023) आवासीय भूखंड योजना में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने आवेदन की तिथि 10 दिन और बढ़ा दी है। इस योजना के लिए अब आप 13 फरवरी तक पंजीकरण करा सकते हैं। फीस जमा करने की तिथि भी 17 फरवरी और डॉक्यूमेंट जमा करने की आखिरी तिथि 20 फरवरी कर दी गई है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रितु माहेश्वरी के निर्देश पर संपत्ति विभाग ने बीते 20 जनवरी को 166 आवासीय भूखंडों की योजना लॉन्च की है। प्राधिकरण के एसीईओ आनंद वर्धन ने बताया कि इस योजना में 162 वर्ग मीटर से लेकर 738 वर्ग मीटर एरिया तक के भूखंड शामिल किए गए हैं। पंजीकरण कराने की अंतिम तिथि  3 फरवरी तय की गई थी, लेकिन सीईओ रितु माहेश्वरी के निर्देश पर आवेदकों को इस योजना में आवेदन करने के लिए 10 दिन का अवसर और दिया गया है। आवेदन के इच्छुक लोग 13 फरवरी तक पंजीकरण करा सकते हैं। पंजीकरण शुल्क 17 फरवरी तक जमा कर सकते हैं और फाइनल डॉक्यूमेंट जमा करने की अंतिम तारीख 20 फरवरी कर दी गई है। बता दें, कि इन भूखंडों का रिजर्व प्राइस 34000 रुपए प्रति वर्ग मीटर से लेकर 43000 रुपए प्रति वर्ग मीटर तक है। इस योजना के बारे में और अधिक जानकारी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की वेबसाइट www.greaternoidaauthority.in से प्राप्त की जा सकती है। इस योजना के भूखंडों के लिए एसबीआई के पोर्टल https://etender.sbi पर आवेदन कर सकते हैं। भूखंडों का आवंटन ऑक्शन के जरिए किया जाएगा।

#grenoauthority  #ceoritumaheswari  #residentialplotscheme  #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *