Breaking News

greater noida news सीईओ का अतिक्रमण हटाने का अभियान तेज करने का निर्देश

greater noida news ग्रेटर नोएडा(10 जनवरी 2023) कड़ाके की ठंड को देखते हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने शहर में और जगहों पर अलाव जलाने के निर्देश दिए । साथ ही किसानों को आबादी के भूखंडों का लीज प्लान में देरी पर कड़ी नाराजगी जताते हुए शीघ्र जारी करने और अधिसूचित एरिया में अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाने के निर्देश दिए।

प्राधिकरण सीईओ रितु माहेश्वरी मंगलवार से जनसुनवाई में फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए ग्रेटर नोएडा के पदाधिकारियों ने शहर में और जगहों पर अलाव जलाने की मांग की। सीईओ ने स्वास्थ्य विभाग को जरूरत के हिसाब से और जगहों पर अलाव जलाने के निर्देश दिए। किसानों को लीज प्लान जारी करने में देरी की शिकायतें भी आईं, जिस पर सीईओ ने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए सभी वर्क सर्किल को तत्काल लीज प्लान जारी करने के सख्त निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जन सुनवाई में आने वाली शिकायतों पर जरूर कार्रवाई करें। उन्होंने सभी एसीईओ को सप्ताहिक प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा करने को कहा। बिसरख, पतवाड़ी सहित आसपास के एरिया में अतिक्रमण होने की शिकायत पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए तत्काल अभियान चलाने के निर्देश दिए। सीईओ ने परियोजना विभाग को खैरपुर गुर्जर गांव को 80 मीटर रोड से जोड़ने के लिए रोड का निर्माण कराने के निर्देष दिए। सूरजपुर गांव में जलापूर्ति, सीवर, नाली, आंबेडकर भवन के रखराव आदि कार्य शीघ्र कराने के निर्देश दिए हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सभी टूटी सड़कों को जल्द रिपेयर कराने के निर्देश दिए। जनसुनवाई के दौरान एसीईओ अमनदीप डुली व आनंद वर्धन, ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव सहित सभी वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद थे।

#greno #ceoritumaheshwari #illegalencroachment #buldozeropration #oppositionnews

 

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *