Breaking News

Ghaziabad traffic system and accidents बेकाबू रईसजादों की पार्टी गाजियाबाद पुलिस को चुनौती

Ghaziabad traffic system
Ghaziabad traffic system बेकाबू रईसजादों की पार्टी गाजियाबाद पुलिस को चुनौती

नशे में तीन रईसजादों की कार ने ई रिक्शा में मारी टक्कर
-रिक्शा चालक व भतीजे की मौत
-अंबेडकर रोड पर कार में कर रहे थे शराब पार्टी रईसजादे
गाजियाबाद। पुलिस के लिए वाहनों की स्पीड तो एक चिंता थी ही लेकिन अब सड़क पर बिगडैलों के स्टंट और पार्टियां भी चुनौती बनती जा रही हैं। लेकिन इसका एक गंभीर पहलु यह भी कि लोगों की जिंदगी से भी खिलवाड़ किया जा रहा है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला गाजियाबाद में जब तीन रईसजादों की कार में की जा रही शराब पार्टी एक गरीब ई रिक्शा चालक को भारी पड़ गयी। शराब के नशे में धुत इस रईसजादों ने ई रिक्शा चालक को टक्कर मार दी जिसमें रिक्शा चालक व उसके भतीजे की मौत हो गयी। जबकि सोनू नामक किशोर बुरी तरह से घायल हो गया। उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एडीसीपी ट्रैफिक पीयूष सिंह नें बताया कि कार को सीज कर दिया गया है, जबकि कार चला रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पीयूष सिंह ने बताया कि ई-रिक्शा चालक रिंकू सिंह अपने परिवार के साथ नेहरूनगर में बारादरी में रहता है। दिन भर ई-रिक्शा चलाने के बाद वह देर रात अपने भतीजे सक्षम को साथ लेकर घर लौट रहा था। आंबेडकर रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शा में इतनी तेज टक्कर मारी कि रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और 50 मीटर दूर जाकर बिजली के खंभों के बीच फंस गया है। दुर्घटना में चाचा- भतीजे की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य सवार सोनू को गंभीर हालत में जिला एमएमजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से हालत गंभीर होने के कारण डाक्टरों ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया।
उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि
तीन दोस्त मिलकर होंडा अमेज कार में सवार होकर शराब पार्टी कर रहे थे। तीनों नशे में धुत्त थे।अंबेडकर रोड पर स्पीड और शराब हवा से बातें कर रही कार ने ई – रिक्शा को जबरदस्त टक्कर मार दी। पुलिस ने राइटगंज निवासी प्रणव को गिरफ्तार कर लिया।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *