Breaking News

गाजियाबाद पुलिस अपराधियों पर सख़्त-दर्जन भर गिरफ्तारियों में दर्जनों मोटरसाइकिल बरामद

GHAZIABAD POLICE
GHAZIABAD POLICE

गाजियाबाद (18 जनवरी 2018)- बढ़ती वाहन चोरी की वारदातों समते कई तरह के अपराधों पर नकेल लगाने के लिए गाजियाबाद पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ शुरु की हुई है। पुलिस की कार्रवाई में अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के आठ लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। जिनके कब्ज़े से 15 दोपहिया वाहन, मोबाईल और अवैद्य हथियार बरामद हुए है।
पुलिस मुख्यालय से जारी एक बयान के मुताबिक़ जिले में गाजियाबाद पुलिस ने को 08 अन्तर्राज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस के मुताबिक उनके पास से या उनकी निशानदही पर 15 दोपहिया वाहन, मोबाईल व अवैद्य असलाह बरामद किये हैं। गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में बन्टी, राजू उर्फ राजीव, दीपक, विकास, रॉकी, विकास, 7-अरुण और लखन हैं। पुलिस को गिरफ्तारी के बाद गाजियाबाद, दिल्ली और एनसीआर से चोरी की गई 15 मोटरसाइकिलें भी बरामद हुईं हैं। पुलिस के मुताबिक़ पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ अलग अलग थानों में कई कई मामले दर्ज हैं और इनका लंबा अपराधिक इतिहास है।
इसके अलावा ट्रॉनिका सिटी और लोनी पुलिस ने अलग अलग जगह से सट्टा खेलने के आरोप में नूरुलहसन, राकेश कुमार सोनी, को गिरफ्तार किया है। साथ ही थाना कविनगर पुलिस ने दुजाना गैंग के 04 शातिर लुटेरे अभियुक्तो को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक इनके कब्जे से लूटा मोबाईल ,चोरी की 01 बाईक, चार तमंचे और कारतूस बरामद हुए है। गिरफ्तार अभियुक्तों में जितेन्द्र उर्फ बब्बल शर्मा, विपिन कुमार, हिमांशु शर्मा और रोहित शर्मा उर्फ कल्लू शामिल हैं।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *