Breaking News

गाजियाबाद पुलिस शातिर चोरों पर सख़्त-दिल्ली एनसीआर के बंद मकानों में चोरी करने वाले गिरफ्तार

ghaziabad police arrested 2 thieves from daulatpura ghaziabad ssp sudhir kumar
ghaziabad police arrested 2 thieves ghaziabad ssp sudhir kumar

गाजियाबाद (08 नवम्बर 2019)-दिल्ली एनसीआर में कहीं बाहर जाने वाले या कुछ दिनों के लिए अपने घर को ताला लगाकर कहीं जाने वालें लोगों को वापसी पर पता चलता था कि उनके घर मे चोरी हो गई है। पुलिस को लगातार ऐसी शिकायते परेशान कर रहीं थी। पुलिस ने इस पर काम किया दो उसको कामयाबी मिली। गाजियाबाद पुलिस ने ऐसे ही दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। यहां कि थाना सिहानी गेट पुलिस ने शुक्रवार को दौलतपुरा से दो चोरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है, औरउनके कब्जे से चार लाख की नगदी व लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है कि यह लोग दिल्ली गाजियाबाद, नोएडा व आसपास के जिलों में बंद पड़े मकानों में पहले रेकी करते थे उसके बाद मौका लगते ही उनमें चोरी कर लेते थे। जो जेवरात व माल उनके कब्जे से बरामद हुआ है चोरी का है इनके छह साथियो के नाम प्रकाश में आये हैं जो अभी भी फरार हैं।
ghaziabad police arrested 2 thieves from daulatpura ghaziabad ssp sudhir kumar theft in clocesd homes in ghaziabad noida delhi ncr jwelory recovered एसपी सुधीर कुमार सिंह ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि जाने की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दौलतपुरा से दो चोरों को गिरफ्तार किया। इन चोरों में मेहता कालोनी चंदौसी निवासी कामिल व प्रताप नगर सबोली दिल्ली निवासी राजेश दुबे हैं जबकि इस गैंग के अन्य लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं उनमें इंद्रपाल जितेंद्र हरपाल प्रसाद मंगल सोनू मैं दिनेश कुमार है एसएसपी ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपी कामिल ने बताया कि उनका आठ -दस लोगों का ग्रुप है। वे लोग दिन में विभिन्न कालोनियों में साइकिल से जा कर पहले रेकी करते थे और बाद में मौका लगते ही उनमें चोरी कर लेते थे वह दिल्ली नोएडा गाजियाबाद आसपास के जिलों में कई दर्जन चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं ।
गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि उनके छह साथियों की तलाश की जा रही है और उनकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *