Breaking News

ghaziabad news सपा-बसपा ना केवल अवसरवादी बल्कि अराजकता फैलाने वाली पार्टी थीः- योगी आदित्यनाथ

ghaziabad news गाजियाबाद(5मई 2023) प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को यहां नगर निकाय चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित रैली में भाजपा को वोट देने का आह्वान किया  । इस मौके पर उन्होने विपक्षी दलों को घेरते  हुए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को मुख्य रूप से घेरा । उन्होंने कहा कि सपा -बसपा ना केवल अवसरवादी बल्कि अराजकता फैलाने वाली भी पार्टी थी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि समग्र  विकास के लिए डबल इंजन की सरकार के साथ निकाय पर भी भाजपा की सरकार बनाएं ताकि ट्रिपल इंजन की सरकार और बेहतर ढंग से विकास कार्य कर सकें।

योगी आदित्यनाथ ने कविनगर रामलीला मैदान में आयोजित रैली में कहा कि  पिछले 9 साल के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह साबित कर दिया है कि परिवर्तन कैसे किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के शासनकाल में जिस तरह से कोरोना से लड़ा गया और 220 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराई गई। यह दुनिया में एक रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि पिछले 3 साल के दौरान गरीब लोगों को सरकार राशन उपलब्ध करा रही है । जिससे गरीबों का भला हो रहा है ।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि 6 साल पहले गाजियाबाद का नाम कोई नहीं जानता था यहां अराजकता का बोलबाला था। कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त की महिलाएं रात में सुरक्षित घरों से नहीं निकल सकती थी लेकिन उनकी सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था पूरी तरह नियंत्रण में हो गई अपराधी घरों में घुस गए और आज किसी भी वक्त महिलाएं सड़कों पर भयमुक्त होकर घूम सकती हैं। उन्होंने गाजियाबाद को स्मार्ट सिटी के रूप में स्थापित किया। पुलिस कमिश्नरेट व्यवस्था लागू की ।

उन्होने कहा कि कौन सोच सकता था कि गाजियाबाद मेरठ के बीच की दूरी कभी कम होगी लेकिन आज 2 घंटे की यह दूरी 40 मिनट में सिमट गई है। रैपिड रेल अगले माह से शुरु हो जाएगी और जनता को इससे बड़ा फायदा मिलने जा रहा है ।उन्होंने समाजवादी पार्टी और बसपा को घेरते हुए कहा कि इनके कार्यकाल में केवल अराजकता फैलती थी । गुंडे बदमाश खुलेआम अपराध करते थे। जो भाजपा शासनकाल में कानून कानून का राज है। उन्होंने कहा कि अब युवा तमंचे नहीं बल्कि टैबलेट लेकर उत्तर प्रदेश को विकास की राह में आगे बढ़ा रहा है। इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि यदि विकास चाहते हो भारतीय जनता पार्टी को टिकट दे ताकि पूर्ण रूप से विकास हो सके। भाजपा की महापौर उम्मीदवार सुनीता दयाल  ने कहा कि योगीके आशीर्वाद से वह विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। इस मौके पर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी,राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया समेत विधायकों ने भी संबोधित किया जबकि कार्यक्रम का संचालन पूर्व महापौर आशु वर्मा ने किया।

#cmup  #yogiadityanath  #municipalelections  #genvksingh #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *