Breaking News

ghaziabad news व्यापार बन्धु की बैठक में व्यापारियों ने रखीं अपनी समस्याएं

ghaziabad news गाजियाबाद(26 मई 2023) शुक्रवार को कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित व्यापार बन्धु की बैठक में व्यापारियों ने बिजली व जर्जर सड़कों की समस्यायों से जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह  को अवगत कराया ।जिसके बाद जिलाधिकारी ने संबंधित विभागों को इन समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर करने के निर्देश दिए।

बैठक में व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष गोपीचंद ने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण से आ रही समस्याओं से अवगत कराया। महानगर महामंत्री अशोक चावला ने कह कि काफी समय से नगर निगम, बिजली विभाग की समस्याओं का हल नहीं हो पा रहा है ।

जिलाधिकारी ने अवगत कराया कि  कल गांधीनगर में सुलभ शौचालय कार्य की  वित्तीय बिड शीघ्र ही खोली जाएगी  और  कार्य शुरु हो जाएगा। गांधीनगर से जी.टी. रोड तक जाने वाले नाले  का जमा पानी को अति शीघ्र जी. टी रोड़  से गांधी नगर आने वाले रास्ते में बनी पुलिया के नीचे सुराग कर खोला जाएगा अथवा नई पुलिया बनाई जायेगी। इसके साथ ही डायमंड फ्लाईओवर के नीचे व सर्विस लाईन में जो बड़े-बड़े गड्ढे हैं नगर निगम ने उस सड़क को बनाने का टेंडर भी जारी कर दिया गया है।  अधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया । युवा महामंत्री वसीम अली ने लाइनपार क्षेत्र विजय नगर, प्रताप विहार, डूंडहेरा ,अकबरपुर बहरामपुर, राहुल विहार की समस्याओं से अवगत कराया। बैठक में प्रांतीय युवा महामंत्री राजदेव त्यागी,जिला महामंत्री पंकज गर्ग हितेंद्र शर्मा, मोहम्मद गालिब , मुंशुर अंसारी,  आदि ने भाग लिया ।

#dmghaziabad #rakeshkumarsingh #businesspartnermeeting #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *