Breaking News

ghaziabad news नगर आयुक्त के समक्ष पहुंची जलकल विभाग की समस्याएं

ghaziabad news गाजियाबाद (15 दिसंबर 2022) नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ का निर्माण कार्यों में रफ्तार लाने के लिए धन्यवाद जताया वहीं कुछ पार्षदों द्वारा नगर आयुक्त के समक्ष जलकल विभाग की समस्याओं से भी अवगत कराया। वार्ड 45 के पार्षद विजेंद्र चौहान, वार्ड 19 के पार्षद साक्षी नारंग, पार्षद वार्ड 7 नरेश जाटव वार्ड 49 से वीरेंद्र त्यागी ने जहां नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ का निर्माण कार्यों में रफ्तार लाने के लिए धन्यवाद जताया वहीं कुछ पार्षदों द्वारा नगर आयुक्त के समक्ष जलकल विभाग की समस्याओं को भी रखा जिसमें वार्ड संख्या 49 से वीरेंद्र त्यागी द्वारा ग्राम के सभी वार्डों में जन सुविधा बढ़ाने हेतु अंडर ग्राउंड बने पानी के टैंक से मिलान करने के बारे में  रखा जोकि हैंडोवर हो चुका है किंतु मिलान का कार्य शुरू नहीं हुआ है इस पर नगर आयुक्त से चर्चा की।

इस पर नगर आयुक्त ने सख्त रवैया अपनाते हुए जलकल विभाग के अधिकारियों से वार्ता की गई साथ ही उन को निर्देश दिए गए कि वह उपस्थित पार्षदों की समस्याओं पर जल निगम से समन्वय स्थापित करते हुए समाधान कराये, महाप्रबंधक जल आनंद कुमार त्रिपाठी द्वारा तत्काल नगर आयुक्त के निर्देशानुसार मौके पर विजिट के साथ ही जल निगम के संबंधित अधिकारियों से भी वार्ता की ।

इसके अलावा वार्ड 30 से रीना देवी, वार्ड 53 के पार्षद मनोज चौधरी, और वार्ड 16 के पार्षद प्रवीण ने भी नगर आयुक्त का धन्यवाद करते हुए प्रकाश व्यवस्था संबन्धी समस्या से अवगत कराया जिस पर उपस्थित प्रकाश प्रभारी योगेंद्र यादव को तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए गए मौके पर टीम भिजवा कर कार्यवाही रिपोर्ट मंगाने के लिए भी निर्देशित किया गया।

गाजियाबाद नगर निगम द्वारा प्रतिदिन प्राप्त शिकायतों पर तत्काल कार्यवाही कराई जा रही है जिसमें महापौर आशा शर्मा तथा नगर आयुक्त के कुशल नेतृत्व में जनहित में बेहतर कार्य करने का प्रयास अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है साथ ही पार्षदों का विशेष योगदान प्राप्त हो रहा है।

#ghaziabadnagarnigam #nigamparshad   #nitingour   #ghaziabadadministration  #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *