Breaking News

ghaziabad news आरएलडी के लिए बड़ी ख़बर बीजेपी की लोनी चेयरमेन रंजीता धामा ने थामा दामन

ghaziabad news loni news loni chairperson
loni chairperson in rld

लोनी गाजियाबाद (4 अक्तूबर 2022)-

मंगलवार को लोनी नगर पालिका की चेयरमैन रंजीता धामा व पूर्व चेयरमैन मनोज धामा ने बीजेपी को अलविदा कहकर राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ले ली है। मंगलवार को गाजियाबाद के एक होटल में एक प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी व खादी ग्राम उद्योग के पूर्व चेयरमैन राष्ट्रीय महासचिव डॉ यशवीर सिंह ने दोनों को राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता दिलवाई इस मौके पर उनके साथ दर्जनों नगर पालिका के सभासद भी लोक दल में शामिल हुए। इस मौके पर चेयरमैन रंजीता धामा ने कहा भाजपा के नीति किसान और गरीब और मजदूर के विरोधी हैं भाजपा सिर्फ धर्म के नाम पर लोगों की भावनाएं भड़का कर सत्ता में आती है । मैंने आज अपने राष्ट्रीय लोक दल परिवार में वापसी की है। इस मौके पर पूर्व चेयरमैन मनोज धामा ने कहा लोनी में भाजपा के विधायक द्वारा गरीब तबके का उत्पीड़न किया जा रहा है जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम लोग लोनी के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और लोनी का विकास हर स्तर पर किया जाएगा।
राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी जी ने कहा चौधरी चरण सिंह ने हर गांव में स्कूल खोलने की बात कही थी लेकिन वर्तमान सरकार के समय में सरकारी स्कूलों का स्तर गिर चुका है और शिक्षा का निजीकरण किया जा रहा है शिक्षा के क्षेत्र में सरकार बिल्कुल फेल है । आज भाजपा सरकार में शिक्षा माफिया पनप रहे हैं ।राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर यशवीर जी ने कहा किसान बहुत परेशान है अभी गन्ने का पिछला भुगतान नहीं हुआ और मिल चालू होने को तैयार है। हम सरकार से मांग करते हैं कि मिल शुरू होने से पहले किसानों का गन्ने का तुरंत भुगतान किया जाए। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सहकारिता उत्तर प्रदेश अमर जीत सिंह बिड्डी चेयरमैन ने कहा भाजपा सरकार में महंगाई की मार हर वर्ग पर पड़ी है जिसमें किसान मजदूर सबसे ज्यादा पिस रहा है हर आदमी जीएसटी दे रहा है कार्यक्रम का संचालन प्रदेश प्रवक्ता अजयवीर सिंह एडवोकेट ने किया इस मौके पर जिलाध्यक्ष चौधरी तेजपाल सिंह ,महानगर अध्यक्ष अरुण चौधरी भुल्लन,चौधरी मनवीर सिंह, सुरेश मलिक, इंदरजीत सिंह टीटू, रविंद्र चौहान पूर्व महानगर अध्यक्ष , हिमांशु नागर युवा अध्यक्ष , ऑडी त्यागी, रेखा चौधरी, अमित त्यागी सदस्य जिला पंचायत, डॉ अजय चौधरी, राहुल चौधरी खानपुर, रॉकी चौधरी, भूपेंद्र बॉबी, शुबांधु कौशिक, कमल जाटव, कुलदीप चौधरी ,नीरज नबीपुर ,सुशील तेवतिया, हिमांशु तेवतिया, लोकेश चौधरी , योगेंद्र पतला, रामभरोसे लाल मोरिया ,विनीत चौधरी, वरुण ढईया ,ओमपाल राणा, रैनिश तोमर , रवि हरित , जीतेंद्र मोनू , संजय सागवान , अरुण ढईया, आदि लोग उपस्तित रहे ।

ghaziabad news loni news loni chairperson
ghaziabad news loni news loni chairperson

#ghaziabadnews #loninews #lonichairperson #ranjitadhama #rld #manojdhama #jayantchoudhry #upelection

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *