Breaking News

ghaziabad news वांछित इनामी बदमाश गिरफ्तार

ghaziabad news गाजियाबाद(30 मार्च 2023) 50हजार रुपये के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।वह  थाना इन्दिरापुरम से गैंगस्टर एक्ट में 2019 से वांछित था। गिरफ्तार बदमाश प्राण सिंह  थाना इन्दिरापुरम का रहने वाला है।  यह शातिर लुटेरा है और गैंग का मुखिया है।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान प्राण ने बताया कि वह बारहवीं क्लास तक पढा है। उसके पिताजी मूलतः वैशाली (बिहार) के रहने वाले थे। और रामकृष्ण पल्ली मध्यमग्राम (एम) अब्दलपुर नोर्थ-24 परगना, पश्चिम बंगाल में रहकर बीमा एजेन्ट का काम करते थे । जिसमें ज्यादा कमाई नही थी । वह पैसा कमाने के लिए गाजियाबाद आ गया और शनि चौक इन्दिरापुरम में रहकर मजदूरी करने लगा लेकिन उसमें कम पैसे मिलते थे तो वह अपराध करने लगा। फिर उसने अपना गैंग बना लिया और हाई-स्पीड बाइकों से लूट/स्नैचिंग करने लगे तथा  हम लोग टैक्सी भी किराये पर लेते थे और सुनसान जगह देखकर उसे असलाह दिखाकर गाडी रोककर उसका मोबाइल व पैसे आदि लूट लेते थे और आपस में बराबर-बराबर बांट लेते थे ।उसने पुलिस को बताया कि  2019 में लूट में थाना इन्दिरापुरम से पुनः जेल गया। जेल से 2019 में ही फर्जी जमानती लगाकर उसने जमानत ले ली। गैंगस्टर के मुकदमे का पता चलते ही वह यहां से कलकत्ता भाग गया । फिर वहां से दो –तीन महीने बाद मुम्बई चला गया और वहां पर समुद्र में बोट चलाने का काम किया फिर वहां से भागकर 2022 में अंकलेश्वर गुजरात आ गया । ओबीएसएच कम्पनी जो रेलवे में सफाई आदि करवाती है उसमें काम करने लगा और क्लीनिंग स्टाफ का सुपरवाइजर बन गया । गांधीधाम स्टेशन पर क्लीनिंग स्टाफ रूम में रह रहा था और वर्तमान समय में  हावडा जाने वाली ट्रेंन में क्लीनिंग सुपरवाइजर  था ।

#uppolice #bountyhunterarrested #indirapuramthana #chainsnatcher  #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *