Breaking News

Ghaziabad development authority secretary Rajesh Kumar Singh in action बदहाल पार्कों पर जीडीए सचिव राजेश कुमार सिंह सख्त

-जीडीए सचिव ने किया राममनोहर लोहिया पार्क का निरीक्षण, बदहाल मिली स्थिति

-सचिव ने दिए व्यवस्था में तत्काल सुधार करने के निर्देश
गाजियाबाद (24 सितंबर 2023)- गाजियाबाद के बदहाल पार्कों पर जीडीए सचिव राजेश कुमार सिंह सख्त।
 गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के सचिव राजेश कुमार सिंह ने राम मनोहर लोहिया पार्क का औचक निरीक्षण किया और हकीकत से रूबरू हुए। पार्क की बदहाल स्थिति के बाद उन्होंने डा के इंजीनियरिंग विभाग वी उद्यान विभाग को पार्क को तत्काल दुरुस्त करने के निर्देश जारी किए हैं । उन्होंने इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह 10 एकड़ से बड़े क्षेत्र क्षेत्रफल वाले पार्क  पर नियमित निगरानी रखें और टीम बनाकर उनका भ्रमण करें और व्यवस्थाओं को दुरुस्त करें।
 उन्होंने पार्क को दुरुस्त करने के साथ कार्यालय की सफाई कराने के निर्देश दिए।
इसे ठीक कराया जा सकता है, एक बार ऑफिस की सफाई करा दें। इन्होंने कहा है कि गुलाब वाटिका मेंटेन नहीं हैं। स्थिति को तत्काल सुधारा जाए।
जीडीए सचिव ने कहा कि यहां जो भी तैनात था उसका उत्तरदायित्व निर्धारित किया जाए ।कम से कम छत पर पेड़ पौधे तो नहीं होने चाहिए थे ।
 जीडीए से सचिव ने कहा कि प्रतिदिन सुबह यहां लगभग एक हजार  लोग मॉर्निंग वॉक के लिए आते हैं उन्हें शौचालय की आवश्यकता होती होगी। अपने शौचालय जरा भी मेंटेन नहीं है। उन्होंने  एक बार उनकी अच्छे से सफाई कराने के निर्देश दिए।   जो टूटफूट  है उसको एक सप्ताह में ठीक करने को कहा।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *