Breaking News

राजस्थान के अलवर में एक महिला के साथ गैंगरेप

राजस्थान के अलवर में एक महिला के साथ गैंगरेप

राजस्थान के अलवर में एक महिला के साथ उसके पति के सामने कथित गैंगरेप की घटना सामने आने के बाद राज्य की गहलोत सरकार ने जिले के एसपी को हटा दिया है। महिला की शिकायत के मुताबिक पांच लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया था और उसका वीडियो भी बनाया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था।

इस मामले में थानागाजी क्षेत्र के थाना अध्यक्ष को पहले ही बर्खास्त कर दिया गया है। पीड़िता की मदद के लिए राज्य सरकार ने एससी-एसटी एक्ट के तहत उन्हें तत्काल धनराशि मुहैया करवाए हैं।

इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अलवर जिले के थानागाजी क्षेत्र में दर्ज गैंग रेप मामले की कड़ी निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने की बात की थी। इस मामले में मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए थे।

मुख्यमंत्री ने एक बयान जारी कर कहा था कि पुलिस की ओर से किसी भी स्तर पर लापरवाही या अनियमितता पाई जाने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। महिला सुरक्षा को लेकर सरकार पूरी तरह से तैयार है। इसके लिए सभी अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

गैंगरेप के दौरान दरिंदों ने पति-पत्नी के साथ मारपीट भी की थी। पीड़िता के मुताबिक उसे और उनके पति दोनों को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। गैंगरेप की यह घटना 26 अप्रैल की बताई जा रही है।
नवविवाहित जोड़ा थानागाजी बाइपास से कहीं जा रहे थे। इस दौरान कलाखोरा गांव के पास दो बाइकों पर सवार पांच लोगों ने मिलकर उन्हें रोक लिया। जिसके बाद उनके साथ युवकों ने मिलकर गैंगरेप किया। घटना करीब दोपहर तीन बजे से पांच बजे के बीच इस घटना को अंजाम दिया गया था।
पीड़ित जोड़े ने डर के कारण इस मामले की सूचना किसी को नहीं दी लेकिन बाद में 2 मई को पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है। वीडियो फोटो वायरल होने के बाद पीड़ित परिवार सदमे में आ गया है।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *