Breaking News

पूर्व राष्ट्रपति ज़ाकिर हुसैन को किया याद-राष्ट्रपति कोविंद और प्रधानमंत्री मोदी ने दी श्रद्धांजली

ramanath kovind pay tribute to Dr. zakir huassain
ramanath kovind pay tribute to Dr. zakir huassain

नई दिल्ली(09 फरवरी 2018)- भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. जाकिर हुसैन को आज देश याद कर रहा है। उनकी जयंती के मौक़े पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने डॉ. जाकिर हुसैन को श्रद्धांजलि अर्पित की है।
राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने गुरुवार को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. ज़ाकिर हुसैन की जयंती के अवसर पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने डॉ. जाकिर हुसैन के परिजनों, राष्ट्रपति सचिवालय के अधिकारियों एवं स्टॉफ के साथ राष्ट्रपति भवन के दरबार हॉल में डॉ. जाकिर हुसैन की तस्वीर के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित की। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. जाकिर हुसैन को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत डॉ. जाकिर हुसैन को उनकी जयंती पर याद कर रहा है। भारत के स्वतंत्रता आंदोलन में उनका योगदान अभूतपूर्व रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति डॉ. ज़ाकिर हुसैन ने एक विद्वान और शिक्षाविद् के रूप में भी अपनी विशिष्ट छाप छोड़ी है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *