Breaking News

ghaziabad news अधिवक्ता की गिरफ्तारी के खिलाफ़ अधिवक्ताओं का प्रदर्शन

ghaziabad news गाजियाबाद(16 मई 2023) अधिवक्ता की गिरफ्तारी से आक्रोशित गाजियाबाद के अधिवक्ताओं ने  पुलिस कमिश्नरेट में पूरे दिन हंगामा किया। उन्होंने  कमिश्नरेट के  सामने जाम लगा दिया। इस  दौरान वकीलों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । इस दौरान पूरे शहर में भयंकर जाम की स्थिति बनी रही । वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। जिससे लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा । शामतक यही सब चलता रहा ।शाम को गिरफ्तार अधिवक्ता की रिहाई के बाद वकील शांत हुए और प्रदर्शन खत्म किया। वकीलों ने बुधवार को बार की आम सभा की बैठक बुलाई उसमें आगे की रणनीति बनाने की बात कही गई है।

इसके अलावा प्रदर्शनकारी अधिवक्ताओं ने लोगों को प्रदर्शन के फोटो भी नहीं खींचने दिये। कई लोगों ने खींचने की कोशिश की तो उनसे मोबाइल में से फोटो डिलीट करा दिए गए।पुलिस के उच्चाधिकारियों के साथ वार्ता भी हुई, लेकिन जाम लगा रहा।

यह बात काबिले गौर है कि निवाड़ी पुलिस ने अधिवक्ता पवन त्यागी को उठाकर थाने में बंद कर दिया था। जिसके बाद कल भी अधिवक्ताओं ने मुख्यालय पर प्रदर्शन किया था ।अधिवक्ताओं ने को तत्काल रिहा करने की मांग की थी। मंगलवार को सैकड़ों की तादाद में अधिवक्ता पुलिस कमिषनरेट पर एकत्र हो गए और हापुड़ रोड पर पूरी तरह से जाम लगा दिया। जाम इतना भीषण हो गया के वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई और लोगों को दुपहिया वाहनों से भी चलना दुश्वार हो गया था। काफी लोगों को अपने गंतव्य तक पैदल ही जाना पड़ा जबकि जगह-जगह पुलिस को रूट डायवर्जन भी करना पड़ा ठाकुरद्वारा की ओर से कलेक्ट्रेट की तरफ किसी को नहीं आने दिया गया।

#advocatesofghaziabad  #policecommissionerate #ghaziabadpolice #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *