Breaking News

delhi girl accident दिल्लीं की सड़कों पर निवस्त्र लड़की की लाश

delhi girl accident

राजधानी की सड़कों पर लड़की की लाश ने बताया
देश में इंसानियत निवस्त्र और बेदर्द हो गई
नई दिल्ली (02 जनवरी 2023)-देश की राजधानी दिल्ली में पांच कार सवार एक स्कूटी सवार लड़की को स़ड़क पर कई किलोमीटर घसीटते रहे, उसकी चीख़ें सिसकियों से होते हुए मौत की ख़ामोशी में तबदील हो गईं। लेकिन लगभग दस किलोमीटर तक दिल्ली पुलिस आपके लिए आपके साथ हमेशा, वाला का स्लोगन लगाए और बेहद आधूनिक उपकरणों से लैस गाड़ियों के बावजूद उस बेक़ाबू कार के मौत के खेल को इंटरसैप्ट न कर सकी। ये अलग बात है कि कुछ जागरुक नागरिकों ने पुलिस को फोन करके बताया कि एक लड़की की निवस्त्र लाश सड़क पर पड़ी है। तब कहीं जाकर नये साल के जश्न में गुलदस्तों से घिरी दिल्ली पुलिस ने अपनी कार्रवाई को अंजाम दिया। इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी ट्वीट कर पूरा सच सामने लाए जाने की बात कही है।
दरअसल दिल्ली के बाहरी इलाके में शनिवार और रविवार की रात में नए साल के जश्न के बीच एक शर्मनाक घटना सामने आई है। कथिततौर पर शराब के नशे में चूर एक बलेनो कार में सवार पांच युवक एक युवती को तकरीबन 10 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। लड़की कार में फंस कर घिसटती रही, और युवती की पीठ और सिर की हड्डियां बुरी तरह से घिस गईं और सारा मांस निकल गया। दोनों पैर की हड्डियां भी टूट गईं, और उसकी सरेराह ही मौत हो गई। हालत यह थी कि उसके तन पर एक भी कपड़ा नहीं बचा।
पुलिस ने पांच लड़को दीपक खन्ना,अमित खन्ना, कृष्ण पुत्र काशी नाथ जोकि दिल्ली में स्पेनिश कल्चर सेंटर में काम करता है. मिथुन पुत्र शिव कुमार और मनोज मित्तल को दबोच लिया है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि इन लोगों ने नए साल की पार्टी में शराब पी थी। उसके बाद वह अपने एक साथी को मंगोलपुरी छोड़ने आए थे। जहां से वह रोहिणी की ओर जा रहे थे।
बहरहाल मामले की जांच के बाद और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले से पर्दा उठ पाएगा कि आरोपियों ने युवती के साथ कुछ गलत करने की कोशिश की या नहीं और उसके विरोध करने पर उन लोगों ने उसे कार से कुचल तो नहीं दिया गया।
हांलाकि नये साल की पूर्व संध्या पर पुलिस ने दावा किया था कि पूरी दिल्ली की सड़कों पर पुलिस की मुस्तैदी होगी और शराब पीकर हुड़दंग करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। ऐसे में ये घटना हैरान करने वाली है। #delhiaccident #delhipolice #swatimaliwal #delhigirlaccident #delhigirl #oppositionnews #opposition

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *