Breaking News

पुलिस ने छोटे मोटे आरोपों में 15 पकड़े-गाजियाबाद में बड़े अपराध आज भी जारी!

ghaziabad police
ghaziabad police

गाजियाबाद (27 जनवरी 2018)- गाजियाबाद पुलिस ने मोबाइल चोरी, अवैध शराब और चेन स्नेचिंग जैसे मामलों में ज़िले के अलग अलग थाना क्षेत्रों से 15 लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। ये अलग बात है कि गाजियाबाद में कई अपराध भले ही आज भी पुलिस के लिए चुनौती बने पड़े हों और कुछ अपराधी आज भी पुलिस की पकड़ से बाहर हों।
गाजियाबाद पुलिस मुख्यालय की तरफ जारी एक बयान के मुताबिक़ यहां के थाना साहिबाबाद पुलिस ने शालीमार गार्डन के पास से 05 शातिर लुटेरों और मोबाइल स्नैचरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से लूट के 25 मोबाइल फोन, तमंचा 315 बोर और कारतूस बरामद किये हैं। पकड़े गये अभियुक्तों में अबरार, पवन उर्फ नन्नू, समीर, कुनाल उर्फ सोनू और रिज़वान उर्फ बौन्ची शामिल हैं।
इसके अलावा थाना कोतवाली और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने कोट गांव से एक शराब तस्कर नवीन को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पलिस ने इसके कब्जे से 154 पेटी अवैध शराब, 01 गाड़ी बुलेरो, 01 स्कूटी व 01 मोपेट बरामद की है। जबकि थाना लिंक रोड पुलिस ने महाराजपुर से विजय उर्फ समीर को 48 पव्वे अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। और थाना ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने एक महिला समेत तीन आरोपियों को गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि थाना लिंक रोड पुलिस ने राजकुमार चोरी के लैपटॉप और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। थाना ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में बल्ली, शहादीन, नौशाद, दिलशाद और सिदाब को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 2630 रूपए नगद, ताश के पत्ते बरामद हुए हैं।
लेकिन सवाल यही है कि क्या इन लोगों गिरफ्तारी के बाद गाजियाबाद के जनता ख़ुद को सुरक्षित महसूस करने लगी है और अपराध काबू में आ गया है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *