Breaking News

दोहरे हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

opposition news गाजियाबाद (27 जून,2024) धौलड़ी में खि़दौडा गांव के बाग में हुए दोहरे हत्याकांड के बारे में उ.प्र. कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे पश्चिम के प्रभारी प्रदीप नरवाल के निर्देश पर  विदित चौधरी प्रदेश उपाध्यक्ष के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल परिवार के निवास पर जाकर मिला।

प्रतिनिधिमंडल ने घटना की जानकारी लेने के साथ ही पीड़ित परिवार को सांत्वना दी । मृतक के छोटे भाई बिलाल ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधिमंडल से मांग रखी की अस्पताल में एडमिट चांद के इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड स्वीकार किया जाए और साथ ही सुरक्षा में आर्थिक मदद भी दी जाए इसको संज्ञान में लेते हुए प्रतिनिधि मंडल के सभी साथी पुलिस आयुक्त गाजियाबाद से मिले और उस पर पुलिस आयुक्त ने तुरंत कार्यवाही करते हुए डॉक्टर को आयुष्मान कार्ड स्वीकृत करने के आदेश दिए। और सुरक्षा को कड़ी निगरानी के आदेश दिए वह आर्थिक मदद का आश्वासन दिया । प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस प्रशासन से कहा कि सिर्फ दोषी लोगों के प्रति कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और निर्दोष व्यक्ति को परेशान ना किया जाए । मृतक के परिवार जनों को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाए । साथ ही यह निवेदन किया की इस हत्याकांड में अगर कोई भी व्यक्ति आपसी माहौल और शांति को भंग करने का प्रयास करें तो ऐसे लोगों के प्रति कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो प्रतिनिधिमंडल में मौजूद सुबोध शर्मा महासचिव उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी विजेंद्र यादव महासचिव उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ,विनीत त्यागी (जिला अध्यक्ष) गाजियाबाद आशीष शर्मा, नगर अध्यक्ष ,मोदीनगर अमोल वशिष्ठ, जिला अध्यक्ष नवीन (पोले) शर्मा, सूरज झा ,विकास , ज्ञानेंद्र त्यागी, विजय त्यागी अभिषेक त्यागी राहुल शर्मा अजय त्यागी आदि साथी मौजूद थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *