Breaking News

गाजियाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ

गजियाबाद( 28 मार्च 2024)- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ बुधवार को हेलीकॉप्टर से गाजियाबाद आगमन।

इस दौरान उन्होंने नेहरू नगर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय सभागार में भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने के साथ ही भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के चुनाव का शुभारंभ भी किया । शहर के शिक्षक, अधिवक्ता, प्रोफेसर, इंजीनियर, डॉक्टर समेत प्रबुद्ध वर्ग के लगभग 1500 लोग इस सम्मेलन में  शामिल हुए। गाजियाबाद के पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर से पहुंचने के बाद वह सड़क मार्ग से नेहरू नगर में मौजूद पंडित दीनदयाल उपाध्याय सभागार पहुंचे। उनके पहुंचते ही पूरा सभागार जय श्रीराम के उद्घोष से गूंज उठा  ।

इस मौके पर अपने सम्बोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत में विशेष स्थान दुनिया भर में प्राप्त किया है। आज पूरा विश्व भारत को मार्गदर्शक के रूप में देख रहा है ।उन्होने कहा कि पिछले दस वर्ष में आपने बदलते भारत को देखा है। लोग सम्मान के साथ भारत को देखते हैं। हर भारतवासी को सम्मान मिल रहा। मोदी के नेतृत्व में विश्वास बढ़ा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज एक्सप्रेस वे,हाइवे रेलवे एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा। कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी को मिल रहा है । हर जाति वर्ग को ध्यान में रख योजना बनी। ये प्रधानमंत्री के 2014 में दिए मंत्र सबका साथ सबका विकास का नतीजा है कि सब लोग इन योजनाओं से जुड़ चुके हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत  की चर्चा पूरे विश्व मे हो रही है। हमसे जितना हो रहा वो भी कम पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि दुनिया का भारत देश ऐसा देश है। जहां पर करीब 80 करोड लोगों को इसलिए 3 वर्ष से लगातार मुफ्त राशन दिया जा रहा है। कोरोना कल के दौरान 220 करोड़ वैक्सीन मुफ्त में लोगों को लगाई गई। उन्होंने 2017 से पहले गाजियाबाद और पश्चिम उत्तर प्रदेश की स्थिति को लेकर कहा कि यहां पर गुंडाराज था। बहन बेटी या घरों से बाहर  सुरक्षित नहीं  थी जबकि इस समय अपराध पर पूरी तरह से नियंत्रण हैं । बहन बेटियां अपने घरों से बेरोक टोक कहीं  भी जा सकती है यह उनकी सरकार का ही अनुशासन है ।

उन्होंने गाजियाबाद नगर निगम का प्रदेश का दूसरा ऐसा निगम है जिसके अपने बांड हैं। स्वच्छता मिशन में गाजियाबाद नगर निगम अग्रणी रहा है। मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार में अपराधियों पर पूरी तरह से लगाम लगी है और अराजकता के माहौल पर अंकुश लगा है उन्होंने कहा कि गाजियाबाद स्मार्ट सिटी के साथ-साथ सेफ सिटी भी है उन्होंने कहा कि हमने तुष्टिकरण नहीं, हर नागरिक की संतुष्टि को आधार बनाया। जिसके चलते भारत नए भारत के रूप में जाना जा रहा है। हमारी विरासत का संरक्षण भी हो रहा है। यही मोदी की गारंटी है।

 

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *