Breaking News

cbi booked amrpali and anil sharma सीबीआई का आम्रपाली और अनिल कुमार शर्मा पर शिकंजा

OPPOSITION NEWS
नई दिल्ली (22 मई 2022)- भारत के क्रिकेट सुपरस्टार महेंद्र सिंह धोनी को ब्रांड एंबेसेडर बनाने और आम जनता को छत मुहय्या कराने के नाम पर करोड़ों के घपले के आरोपों में जेल तक की सैर कर चुके आम्रपाली डेवलपर्स के अनिल कुमार शर्मा फिर चर्चा में हैं। इस बार देश की सबसे बड़ी जांच ऐजेंसी सीबीआई ने अनिल कुमार शर्मा की आम्रपाली लेज़र वैली डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड और उसके डायरेक्टर अनिल शर्मा व शिव प्रिया, सुवेश चंद्र कुमार, पंकज मेहता, अतुल मित्तल, आशीष जैन, गगन दीप सिंह के अलावा कुछ और लोगों के खिलाफ 230 करोड़ रुपये से ज्यादा के बैंक फ्राड के सिलसिले में मामला दर्ज किया है।
सीबीआई के इंफॉर्मेशन ऑफिसर व प्रवक्ता आर.सी जोशी द्वारा जारी एक रिलीज के मुताबिक लोगों को घर देने के नाम पर एक ग्रेटर नोएडा प्रोजैक्ट के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र व यूबीआई से लोन लिया गया था। लेकिन प्रोजैक्ट पूरा ही नहीं किया गया और साल 2017 में खाते को एनपीए घोषित कर दिया गया था।
सीबीआई द्वारा आम्रपाली के अनिल कुमार शर्मा के खिलाफ दर्ज किये जाने के बाद पीड़ितों ने राहत की सांस ली होगी। हम आपको बता दें कि माननीय सुप्रीमकोर्ट ने खरीदारों की शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के अलावा खरीदारों के घर के सपने को को बचाए रखने के लिए बाकायदा रैरा और संबधिता कानूनी प्रावधानों के तहत न सिर्फ इस मामले में आम्रपाली व अनिल शर्मा को बाहर करते हुए रिसीव नियुक्त किये बल्कि रुके हुए प्रोजैक्टों के पूरा करने बैंको को फंड मुहय्या कराने के लिए निर्देशित किया है।

#oppositionnews #opposition_news #CBI_REGISTERS_A_CASE_AGAINST #CBI #amrpali #anilkumarsharma

cbi booked amrpali and anil sharma
सीबीआई का आम्रपाली और अनिल कुमार शर्मा पर शिकंजा

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *