Breaking News

ग्रेनो में सफाई को लेकर अभियान, गंदगी मिलने पर 50 हजार का जुर्माना लगाया

opposition news ग्रेटर नोएडा (13 मई, 2024) ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने ग्रेटर नोएडा के गांवों व सेक्टरों में सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं इसी क्रम में सफाई व्यवस्था का जायज़ा लेने सोमवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी संतोष कुमार तुगलपुर ने सेक्टर पाई का सरप्राइज़ विज़िट किया।

तुगलपुर में सब्जी-फल मंडी के पास कूड़े का ढेर मिलने पर संबंधित फर्म पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। दोबारा गंदगी मिलने पर और कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी।

प्राधिकरण के ओएसडी संतोष कुमार के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम नियमित रूप से सफाई व्यवस्था का जायजा ले रही है। ओएसडी संतोष कुमार सोमवार को तुगलपुर में औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम सिंह सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौजूद थी। वहां सब्जी मंडी के सामने रोड के किनारे कूड़े का ढेर लगा था। उन्होंने गांव में सफाई व्यवस्था में खामी मिलने पर संबंधित फर्म और स्वास्थ्य विभाग की टीम से कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने संबंधित पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया साथ ही दुकानदारों को कूड़े के लिए डस्टबिन रखने और आसपास साफ-सफाई के लिए प्रेरित किया। कूड़े को नाली में न फेंकने के निर्देश दिए। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने ग्रेटर नोएडावासियों से भी सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने में सहयोग की अपील की है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *