Breaking News

शपथ ग्रहण से पहले प्रधानमंत्री ने बापू, अटल और शहीदों को किया नमन

शपथ ग्रहण से पहले प्रधानमंत्री ने बापू, अटल और शहीदों को किया नमन

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की बंपर जीत के बाद आज वो दिन आ ही गया जिस दिन का इंतजार बीजेपी के साथ देश की 130 करोड़ जनता को था। आज शाम 7 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति भवन में दूसरी बार शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण से पहले प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले राजघाट पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद अटल समाधि स्थल और वॉर मेमोरियल जाकर स्व. अटल बिहारी वाजपेयी और शहीदों को नमन किया।

अटल समाधि स्थल पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया। उन्होंने लिखा, “हम हर पल प्यारे अटल जी को याद करते हैं। उन्हें यह देखकर बहुत खुशी होगी कि बीजेपी को लोगों की सेवा करने का इतना अच्छा मौका मिला हैय़ अटलजी के जीवन और कार्य से प्रेरित होकर हम सुशासन और लोगों के जीवन को बदलने का प्रयास करेंगे”।

शपथ समारोह में 6000 मेहमान करेंगे शिरकत

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी आज दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद के तौर पर शपथ लेंगे। शाम सात बजे राष्ट्रपति भवन के परिसर में एक भव्य समारोह में नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट शपथ लेगी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद टीम मोदी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए BIMSTEC देशों के प्रमुख भारत पहुंच गए हैं, कई राज्यों के मुख्यमंत्री समेत करीब 6000 मेहमान दिल्ली पहुंच गए हैं।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *