Breaking News

आजमगढ़ में 3 नए मामले सामने आए; तीनों तब्लीगी मरकज में शामिल होकर 21 मार्च को यहां पहुंचे थे



देश की नहीं पूरी दुनिया में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। इस बीच जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित तीन मामले सामने आने केबाद हडकम्प मच गया। ये तीनों लोग दिल्ली की तब्लीगी जमात के मरकज में शामिल होकर वापस लौटे थे। तीनों कोराना पाजिटिव मरीजो को चक्रपानपुर स्थित मिनी पीजीआई के आसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया है। वहीं मुबारकपुर कस्बे में सेनेटाइजर का कार्य तेज कर दिया गया है ।

जिलाधिकारी एनपी सिंह ने शुक्रवार को बताया कि जिले में गुरूवारको 16 लोगों के नमूने जांच के लिए भेजे गये थे। जिनमें से तीन लोगों के पाजिटिव होने की पुष्टी हो चुकी है। इनमें से एक गाजीयाबाद, एक आन्ध्राऔर एक तेलंगाना का निवासी है। ये लोग दिल्ली के मरकज में शामिल होकर 21मार्च को आजमगढ़ पहुंचे थे। मुबारकपुर कस्बे के एक मदरसे में रह रहे थे। लेकिन जांच कराने के लिए अस्पताल नहीं पहुंचे थे।

जिलाधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इनको बुधवार को मदरसे से हिरासत में लेकर क्वरैंनटाइन कराया था और जांच के लिए नमूने भेजे गये थे। इनकी जांच रिपोर्ट पाजिटिव आयी है।मुबारकपुर कस्बे को सील कर दिया गया है। फायर ब्रिगेड के वाहनकस्बे को सेनेटाइज करने में जुटे है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Azamgarh Uttar Pradesh Coronavirus Cases Latest News Update; 3 New COVID-19 Cases Reported In Azamgarh

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *