Breaking News

anti conversion law दोस्ती के नाम पर दुष्कर्म के लिए शाहनवाज बना कविंद्र

OPPOSITION NEWS

anti conversion law
anti conversion law

-धर्म छुपाकर युवती से दोस्ती कर दुष्कर्म करने वाला शादीशुदा युवक गिरफ्तार
गाजियाबाद (9 अगस्त 2022)- दोस्ती के नाम पर इज्जत लूटने के लिए शाहनवाज से कभी सुमित तो कभी कविंद्र बनने वाला शादीशुदा एक शख्स को गाजियाबाद पुलिस ने धर दबोचा है। इंदिरापुरम पुलिस ने मंगलवार को एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने धर्म छिपाकर युवती से दोस्ती की और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित शादीशुदा होने के बाद भी दुसरे धर्म की लड़कियों से पहले दोस्ती करता था। फिर प्यार के झांसे में लेकर उनसे शारीरिक संबध बनाता था। इन सब के बाद आखिर में धर्म परिवर्तन का दबाव बनाता था।
पुलिस अधीक्षक नगर (द्वितीय)ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि नीति खंड तृतीय इंदिरापुरम निवासी युवती की मुलाकात करीब 8 साल पूर्व सुमित उर्फ कविन्द्र उर्फ शहनवाज आलम निवासी मोहनबाबा नगर बदरपुर दिल्ली से हुई थी। मुलाकात के दौरान शहनवाज ने युवती को अपना नाम सुमित बताया। धीरे मुलाकात के दौरान दोस्ती प्यार में बदल गई और सुमित फिर युवती के साथ इंदिरापुरम में रहने लगा। इस बीच एक बच्चा भी हुआ। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो पहले टालमटोल करने लगा। फिर जब बच्चा हुआ तो उसका नाम अरमान रख दिया। जब युवती ने मना किया कि यह नाम तो मुसलमान का है तब उसे धीरे-धीरे शक होने लगा।

उन्होंने बताया कि इस बीच आरोपी ने बच्चे का खतना भी कराना चाहा मगर, युवती के विरोध के चलते नही करा सका। कुछ दिन बाद आरोपी बच्चे को लेकर फरार हो गया। जब युवती ने उसके जीजा पर दबाव बनाया तो वह बच्चा लेकर वापस आ गया और फिर साथ रहने लगा। तभी आरोपी ने युवती से घर लेने के नाम पर आठ लाख रुपए भी लिए। उसके बाद बिना बताये सुमित उर्फ कविन्द्र उर्फ शहनवाज आलम अपने गाव अररिया बिहार चला गया। वहां जाकर उसने युवती को गांव आने की बात कहीं। जब युवती बच्चे और अपनी बहन के साथ उसके गांव पहुंची तो उसके धर्म और सही नाम की पहचान हुई। मगर उस बीच आरोपी के जीजा ने उसके छोटे भाई अरशद से गांव से भगा दिया।
उन्होंने बताया कि आरोपी सुमित उर्फ कविन्द्र उर्फ शहनवाज आलम को मंगलवार को मंगल चौक इंदिरापुरम से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी अपने गांव से भी हिंदु धर्म की लड़की को भगा कर ले गया था। आरोपी पूर्व में शादी-शुदा है। जिसका 7 साल का बेटा भी है। वह हिंदु धर्म की लड़कियों से दोस्ती कर उनके साथ अवैध संबध बनाता है और प्यार के नाम पर रुपए ऐंठने का काम करता है। #anticonversionlaw #anticonversion #conversion #ghaziabadnews #ghaziabadpolice

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *