Breaking News

अमित शाह का ममता बनर्जी पर निशाना-पश्चिम बंगाल में गृहमंत्री की गर्जना

नई दिल्ली (31 जनवरी 2021)- लगता है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी खासतौर से अमित शाह ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसके लिए एक बार फिर अमित शाह वहां के दौरे पर हैं, जहां उन्होने ममता के गढ़ में ही ममता दीदी को चुनौती दी है। अमित शाह ने कई योजनाओं को लेकर ममता बनर्जी पर सवाल खड़े किये हैं।
पश्चिम बंगाल चुनाव की तैयारियों की कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हावड़ा में एक रैली को संबोधित किया जहां उन्होंने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा। अमित शाह ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी बंगाल को आगे ले जाने की बजाए पीछे ले जा रही हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने रैली के दौरान ऐलान किया कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आने के बाद कैबिनेट में पहला फैसला आयुष्मान भारत को लागू करने का ही होगा। शाह का आरोप है कि दीदी बंगाल की जनता को आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं मिलने दे रही हैं। उन्होने दावा किया कि बंगाल की भाजपा सरकार आने के बाद हम पहली कैबिनेट में प्रस्ताव करेंगे कि राज्य में ये योजना लागू हो। उन्होने कहा कि मोदी सरकार देश के कल्याण में लगी है जबकि बंगाल की ममता सरकार भतीजा कल्याण करने में जुटी है।

amit shah attacks on mamta banergy in west bengal

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *