Breaking News

क्या गाजियाबाद में अन्तर्कलह को खत्म कर पाएंगे बीजेपी उम्मीदवार

oppositionnews

गाजियाबाद (18जनवरी 2022) गाजियाबाद में बीजेपी के उम्मीदवारों का विरोध  अब लगातार बढ़ रहा है। गाजियाबाद शहर सीट से बीजेपी के घोषित उम्मीदवार अतुल गर्ग के विरोध में पर्चे बांटे जाने की खबर है। दरअसल अतुल गर्ग जनता में खासा असर रखते हों लेकिन विरोधियों की नारजगी चिंता का विषय है। उधर एक अन्य उम्मीदवार  के बारे मे चर्चा है  कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने  को तैयार है। जबकि लोनी के मौजूदा  विधायक नंद किशोर गुर्जर की एक खास तबके में  लोकप्रियता के बावजूद कुछ लोगों द्वारा क्षेत्र की अनदेखी करने को लेकर विरोध जताया जा रहा है ।

दूसरी तरफ साहिबाबाद मे बीजेपी ने मौजूदा विधायक सुनील शर्मा को उम्मीदवार बनाया है। साहिबाबाद सीट 10 लाख वोटर्स वाली सबसे सबसे बड़ी विधानसभा सीट है। लेकिन  जनता में मजबूत पकड़ के बावजूद  यहां विरोधियो ने सुनील शर्मा का विरोध किया है। साहिबाबाद क्षेत्र में दो लाख से अधिक बिहार और पूर्वोंचल के  लोग रहते हैं। कहा जा रहा है कि ये लोग बीजेपी से सच्चिदानंद राय को उम्मीदवार बनाना चाहते हैं ऐसा माना जा रहा कि नाराज लोग  नोटा का प्रयोग करेंगे। जबकि सच्चिदानंद के बारे  मे कहा जा रहा है कि टिकट ने मिलने  की सूरत निर्दलीय ही चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं।

#oppositionnews #upelection2022 #upelection #election2022 #ghaziabadelection  #azadkhalid

 

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *