Breaking News

पबजी गेम खेलकर नाबालिग ने 4 साल की बच्ची की गर्दन मरोड़ दी; मरने के बाद मामा ने शव को भूसे में छिपाया



उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में 12 साल के बच्चे ने पबजी गेम की नकल करतेहुए पड़ोस में रहने वाले चार साल की बच्चीकी गर्दन मरेाड़ दी,जिससे उसकी मौत हो गई। बच्चीकी मौत के बाद आरोपी ने अपने मामा के साथ मिलकर मृतक के गले में फंदा डाल दिया और उसके शव को भूसे में दबा दिया। पुलिस ने नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है। जबकि, उसके मामा को जेल भेज दिया है।

थाना अछनेरा क्षेत्र के गांव कठवारी निवासी शमशेर की चार वर्षीय बेटी निम्मी 2 अप्रैल को घर से लापता हो गई। परिजनों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। अगले दिन उसका शव भूसे में मिला था। परिजनों ने किसी से रंजिश होने से इंकार किया था। लेकिन पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की बात सामने आई। शरीर के अन्य जगहों पर चोट नहीं थी।

एसपी ग्रामीण रवि कुमार ने बताया कि, बच्ची का शव उसके पिता के घर के बाड़े से ही बरामद किया गया था। शक के आधार पर पुलिस ने शमशेर के घर में किराए पर रहने वाले सोहन से पूछताछ की तो उसने बताया कि, उसे इस बारेमें कोई जानकारी नहीं है। लेकिन निम्मी की चप्पल बाड़े में पड़ी देखी थी। पुलिस ने चप्पल को बरामद किया तो सोहन पर शक और गहरा हो गया।

सख्ती से पूछताछ करने पर सोहन ने अपना जुर्म कबूल लिया। बताया कि, उसका नाबालिग भांजा घर आया हुआ था। भांजा पबजी गेम खेलने का आदी था। दो अप्रैल की शाम उसने एक एक्शन कॉपी करते हुए मासूम बच्ची को पकड़ लिया और गर्दन पकड़ कर उठा लिया। जैसे गर्दन पकड़ कर उठाया वैसे ही बच्ची की मौत हो गई। भांजा डर गया, लिहाजा शव को छोड़ कर भाग गया। भांजे ने ये बात अपने मामा सोहन को बताई तो सोहन ने गुमराह करने के लिए बच्ची की गर्दन में रस्सी डाली और शव को भूसे में छिपा दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पुलिस ने आरोपी के मामा को साक्ष्य मिटाने के आरोप में पकड़ा।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *