Breaking News

शौक पूरा करने के लिए कूदे अपराध की दुनियां में-जा पहुंचे सलाखों के पीछे

group 1

गाजियाबाद (3 नवंबर 2015)- दुनिया में सभी लोगो की कुछ ना कुछ आकाक्षाएं और शौक होते हैं। जिसमें कुछ लोगो उच्च शिक्षा पाने के लिए कुछ लोग अपना दिन रात एक कर देते हैं, जबकि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कि अपने शौक को पूरा करने के लिए गलत रास्तो का चयन करते हैं । ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला साहिबाबाद थाने में। जहां पुलिस ने सोनू उर्फ सगीर और आमिर को धर दबोचा था। पुलिस के मुताबिक रईसी का शौक को पूरा करने के लिए ये लोग चैन स्नैचिंग, गांजा, आदि जैसी अपराधिक गतिविधियो को अंजाम देते थे । पुलिस का कहना है कि यह काम दोनो पिछले कई महीनों से कर रहे थे ।

confrence
पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए एएसपी आशीष श्रीवास्तव ने बाताय कि पकड़े गये लोग अपराध की दुनियां के लिए भले ही नये हों मगर इनका काम करने का ढंग बड़ा ही शातिराना था। पुलिस के मुताबिक साहिबाबाद थाना एसएचओ हरिदयाल के नेतृत्व में पुलिस चैकिंग के दौरान ये लोग तुलसी निकेतन होटल से पकड़े गए । पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से गांजे से भरा बैग बरामद किया इनके भागने की कोशिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया । पुलिसिया पूछताछ के दौरान इन्होने बताया कि अपने शौक को पूरा करने के लिए चैन स्नेचिंग कर कायमगंज के एक सुनार को बेचते थे । जिनसे उन्हें 50 प्रतिशत मुनाफ मिलता था । पुलिस ने इनके पास सोने की कई वस्तुए भी बरामद की । इन्होने कई वारदातों में शामिल होने की बात कबूली है ।
इसके अलावा थाना कोतवाली पुलिस ने शनि मंदिर के पास डासना गेट से मुठभेड के बाद जावेद को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक इसके कब्जे से एक तंमचा 315 बोर और कारतूस बरामद हुए है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *