Breaking News

सीएम अखिलेश यादव के आगमन को लेकर प्रशासन मुस्तैद: निधि केसरवानी

??????????गाजियाबाद (31 अगस्त 2016)- पांच सितंबर को सूबे के मुखिया अखिलेश यादव ग़ाज़ियाबाद में होंगे। सीएम के दौरे की तैयारियों को लेकर गाजियाबाद की जिलाधिकारी निधि केसरवानी कोई कोरकसर नहीं छोड़ना चाहतीं। मुख्यमंत्री के आगमन पर की जाने वाली तमाम तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी केसरवानी ख़ुद निगरानी कर रही हैं। उनका मानना है कि सूबे की मुखिया के आगमन को लेकर गाजियाबाद प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है।
इसी सिलसिले में जिलाधिकारी निधि केसरवानी की अध्यक्षता में मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में एक बैठक की गई। जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री के 05 सितम्बर, 2016 के जनपद भ्रमण कार्यक्रम के सम्बन्ध में प्रशासनिक तैयारियों हेतु पुलिस प्रशासन,नगर निगम, लोक निर्माण विभाग, गाजियाबाद विकास प्राधिकरण, स्वास्थ्य, पेयजल, आदि विभागों के अधिकारियों के साथ तैयारियों को लेकर समीक्षा की गई।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि 05 सितम्बर को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए जिन विभागों को जो कार्य सौपे गये है, वो कार्य समय से पूराकर विभागीय अधिकारी अवगत करायें। साथ ही अधिकारी आवश्यकतानुसार स्थलीय निरीक्षण करलें। कार्यक्रम स्थल पर बैरिकेटिगं, बैठने की व्यवस्था, पेयजल, विधुत, सुरक्षा, आवागमन के मार्ग, मंच,वहानों की पार्किग, आदि से सम्बन्धित कार्य समय से पूरा कर लें। जिलाधिकारी ने कार्यक्रम स्थल एवं उसके आस-पास सफाई व्यवस्था करने के भी निर्देश दिये। इसके अलावा निधि केसरवानी ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान एक जननेटर चालू हालत में रखा जाये।
केसरवानरी ने सभी विभागों के अधिकारियों से आपसी तालमेल बना कर कार्य को समय से पूरा करने को कहा। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी कृष्णा करूणेश, अपर जिलाधिकारी प्रशासन, जयशकर मिश्र, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राजेश कुमार यादव, अपर जिलाधिकारी नगर प्रीति जायसवाल सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *