Breaking News

सपा विधायक की बेटी को ज़हर देने के मामले ने पकड़ा तूल-रालोद नेता ने भी तहरीर

mla gulam mohammad & kunwar ayyub ali
गाजियाबाद/मेरठ(26जुलाई2015)- रालोद नेता कुंबर अय्यूब अली की पुत्र वधु व सपा विधायक हाजी गुलाम मौ. की बेटी फातिमा को कथित रूप से ज़हर दिये जाने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। रविवार को इस मामले में राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर इसे राजनीतिक साजिश करार दिया तथा मामले को फर्जी बताते हुए अय्यूब अली के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट को वापस कराने की मांग की है। वहीं कुंवर अय्यूब अली ने इंदिरापुरम थाने में एक तहरीर देकर सपा विधायक हाजी गुलाम व उनके पुत्र शारिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
इस प्रकरण में गुलाम अली ने जहां कुंवर अय्यूब अली उनके परिजनों पर दहेज मे पांच करोड़ रुपए नगद व वैग्नार कार नहीं मिलने पर फातिमा को ज़हर देने का आरोप लगाया है। कुवंर अय्यूब अली न गुलाम व उनसे बेटे पर अपने पुत्र के साथ बुरी तरह मारपीट करने तथा पुत्र वधु को जबरन साथ ले जाने का आरोप लगाया है। अय्यूब अली ने यह भी कहा है कि चुनाव के दौरान गुलाम मौहम्मद ने उनसे 25 लाख रुपए उधार लिये थे, जिन्हे वह वापस नहीं दे रहे थे और जिससे फातिमा आत्मगिलानी में आ गई थी।
बता दें कि कोशाम्बी निवासी अय्यूब अली के बेटे अजहर की शादी पिछले साल के अंत में गुलाम अली की बेटी फातिमा के साथ हुई थी। जिसके बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था लेकिन शुक्रवार को फातिमा को बीमार हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुलाम व उनके पुत्र खबर सुनकर मौके पर आए थे और फातिमा को अपने साथ ले गये थे। बताया जाता है कि इस दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया था। शनिवार को गुलाम अली के बेटे की ओर से मेरठ के दिल्ली गेट थाने में अय्यूब अली व उनके चार अन्य परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें आरोप लगाया गया कि अय्यूब अली व उनके परिजन शादी के बाद से ही पांच करोड़ रुपए व वैग्नार कार की मांग कर रह थे। असमर्थता जताने पर इन लोगों ने फातिमा के साथ न केवल मारपीट की बल्कि ज़हर देकर उसको मारने की कोशिश की। उसके बाद रविवार को कुंवर अय्यूब अली ने इंदिरापुरम थाने में एक तहरीर दी है, जिसमें उन्होने कहा कि उनके बेटे की सगाई के बाद 2014 के लोकसभा में गुलाम अली बागपत लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। इस दौरान उन्होने 25 लाख रुपए उनसे उधार लिए थे। उनके पुत्र अजहर ने पैसे वापस करने का तकाज़ा किया था, तो उन्होने पैसे नहीं वापस नहीं लौटाए थे। घटना वाले दिन भी पैसे को लेकर जिक्र हुआ तो उन्होने वापस नहीं किये जिसके बाद फातिमा ने आत्मगिलानी में नशीली गोली खा ली। बहरहाल मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।
वहीं राष्ट्रीय लोकदल की जिला इकाई ने जिलाधिकारी से मिल कर क ज्ञापन सौंपा है जिसमें सपा विधायक पर अय्यूब अली पर झूठी रिपोर्ट लिखवाई का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट करने की मांग की गई है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *