Breaking News

व्यापम घोटाले पर जनता मांगे जवाब मगर मोदी जी ख़ामोश: मनोज कौशिक

youth congress ghaziabad
ग़ाज़ियाबाद(16जुलाई2015)- करोड़ो के घाटाले और खूनी मौत के वजह से बदनाम मध्य प्रदेश के व्यापम घोटाले की गूंज ग़ाज़ियाबाद में सुनाई दी है। गाज़ियाबाद युवा कांग्रेस ने साहिबाबाद विधानसभा में व्यापम घोटाले को लेकर मोदी और मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज चौहान का पुतला जलाया।
इस मौक़े पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष संगीता मनोज कौशिक ने कहा कि व्यापम पर पूरा देश मोदी जी से जवाब मांग रहा है, और मोदी जी चुप हैं। गाजियाबाद युवा कांग्रेस अध्यक्ष संगीता मनोज कौशिक द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक मोदी जी की चुप्पी इस बात का संकेत है कि व्यापम में हुए घोटाले की रकम और हत्याओ में सीधे सीधे भाजपा के बड़े नेताओ का हाथ है। बयान के मुताबिक़ गाज़ियाबाद युवा कांग्रेस व्यापम घोटाले को लेकर विधानसभा गाज़ियाबाद में भी मोदी और शिवराज का पुतला फूंक चुकी है, और युवा कांग्रेस गाज़ियाबाद ने तय किया है कि लोकसभा में पड़ने वाली सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूका जायेगा।
sangita manoj koshik
पुतला जलाने के मौके पर प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक सुनील चौधरी, मुरादाबाद मंडल प्रभारी(सोशल प्रभारी) पवन दीक्षित, युवा विधानसभाध्यक्ष एहसान अली, गाजियाबाद युवा विधानसभाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा, विनोद चौहान, रफीक क़ुरैशी, अमित दीक्षित, समीर अली, रोहित शर्मा, रवि कुमार, सोनु, राहुल, कांति त्यागी, प्रमोद चौधरी, सचिंद्र सिंह, अरविंद आकाश भारद्वाज, करण कपूर, अज़ीम ख़ान, और संजय शर्मा आदि मौजूद थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *