Breaking News

यादगार रहेगा राष्‍ट्रपति प्रणव मुखर्जी का कार्यकाल-सेना प्रमुखों की समिति द्वारा विदाई भोज का आयोजन

pranav mukharji president of india
pranav mukharji president of india

नई दिल्ली (23 जुलाई 2017)- सेना प्रमुखों की समिति ने माननीय राष्‍ट्रपति और सशस्‍त्र सेनाओं के सर्वोच्‍च कमांडर के सम्‍मान में विदाई भोज का आयोजन किया। इस अवसर पर माननीय उपराष्‍ट्रपति, माननीय प्रधानमंत्री, माननीय रक्षामंत्री, माननीय रक्षा राज्‍य मंत्री सेना प्रमुख, सेना के वरिष्‍ठ अधिकारी और सेवाओं तथा रक्षा मंत्रालय के सिवीलियन अधिकारी भी मौजूद थे।
सादगी के साथ हुए बेहद ख़ास समारोह का आयोजन मानेकशा सेंटर में किया गया। सशस्‍त्र सेनाओं के सुप्रीम कमांडर माननीय राष्‍ट्रपति ने सेना के वरिष्‍ठ अधिकारियों के साथ बातचीत में हिस्‍सा लिया। सेना प्रमुखों की समिति के अध्‍यक्ष एवं सेना अध्‍यक्ष ने राष्‍ट्रपति को धन्‍यवाद दिया और कहा कि माननीय राष्‍ट्रपति सशस्‍त्र सेनाओं के सभी कर्मियों के लिए प्ररेणा स्रोत रहे हैं।

pm narendr modi & president pranab mukherji
pm narendr modi & president pranab mukherji

राष्‍ट्रपति ने अपने विदाई भाषण में कहा कि उनकी शुभकामनाएं सशस्‍त्र सेना के सदस्‍यों एवं उनके परिवारों के साथ है। उन्‍होंने राष्‍ट्र के लिए अपनी जान न्‍यौछावर करने वाले शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *