Breaking News

मेरठ से प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी अभियान का फूंका बिगुल, विपक्षियों को जमकर घेरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश में चुनावी अभियान का आगाज आज मेरठ से किया । पीएम मोदी के साथ मंच पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई दिग्गज नेता भी मौजूद रहे। मोदी ने जनसभा को संबोधित किया और जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। मोदी ने कल हुए ‘मिशन शक्ति’ पर किए गए राहुल के ट्वीट पर भी राहुल पर तंज कसा। पीएम ने कहा, “ कुछ बुद्धिमानों ने कल ए-सैट को थियेटर का सेट समझ लिया, अब ऐसे समझदारों पर हसें या रोए”।

यही नहीं पीएम ने यूपी में महागठबंधन पर भी निशाना साधा, पीएम ने कहा, “ सपा का स, आरलडी का र, बसपा का ब मिलाकर बनता ‘सराब’ है, जो की सेहत के लिए अच्छी नहीं है, अच्छी सेहत के लिए ‘सराब’ से बचना होगा, ये ‘सराब’ आपको बर्बाद कर देगी”। पीएम ने कहा कि इनके राज में बेटियां सुरक्षित नहीं थीं। मेरठ और पश्चिमी यूपी इनके कारनामों को भुगत चुका है । ये सिर्फ जाति की राजनीति में लगे हुए हैं। यूपी के विकास से अखिलेश और मायावती को कोई नाता नहीं है।

पीएम ने कहा कि भारत अपना मन बना चुका है, देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी। मोदी ने कहा, “ ये चौकीदार बारी-बारी सबका हिसाब लेगा, चौकीदार कभी नांइसाफी नहीं होने देगा। मैं अपने काम का हिसाब दूंगा, लेकिन सबके काम का हिसाब भी लूंगा। मैं अपने विरोधियों से पूछूंगा कि जब आप सरकार में थे तो आप नाकाम क्यों रहे? एक तरफ दमदार चौकीदार है, तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार है”।

पीएम मोदी कांग्रेस के न्यूनतम आय के वादे पर भी तंज कसाना नहीं भूले। पीएम ने कहा कि जो खाता नहीं खुलवा पाए, वो पैसे क्या देंगे। पीएम ने कहा, “मैं देश की जनता से पूछना चाहता हूं कि क्या हमें सबूत चाहिए या फिर सपूत। जमीन हो आसमान हो, अंतरिक्ष या फिर सर्जिकल स्ट्राइक, लोग इस चौकीदार को चुनौती देते है और आपका चौकीदार काम करके दिखाता रहा। हमारे सैनिक वन रैंक वन पेंशन मांग रहे थे। हमने पूरा किया है। 50 करोड़ गरीब परिवार को लाभ दिया। जनधन योजना के तहत बैंक खाते खुलवाए”।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *