Breaking News

पीएम मोदी पर सोनिया का हमला, हवाबाज़ी थे, मोदी के चुनावी वादे

sonia gandhi & narendra modi
नई दिल्ली (8 सितंबर 2015) कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। सोनिया ने कहा कि मोदी सरकार की कथनी और करनी में फर्क है। सरकार अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रही है। यही नहीं उन्होंने पाकिस्तान पर मोदी सरकार के रुख की भी जमकर आलोचना की।

सोनिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह टालमटोल करने वाले व्यक्ति बन कर रह गए हैं। पड़ोस में सुरक्षा हालात खराब हुए हैं। पाकिस्तान पर सुसंगत नीति अपनाने की बजाए लगता है कि सरकार ने अपना मन नहीं बनाया कि उसे क्या करना है। चुनाव के दौरान किये गए मोदी के अधिकतर वादे ‘हवाबाजी’ के अलावा कुछ नहीं थे। सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार आरएसएस द्वारा निर्देशित और नियंत्रित है, जिसका एजेंडा सब जानते हैं।
वहीं सोनिया गांधी ने लैंड बिल पर सरकार के कदम वापस खींचने को सोनिया ने पार्टी की जीत बताया। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि कांग्रेस दिल्ली में लैंड बिल के मुद्दे पर 20 तारीख को रैली करेगी। राहुल गांधी 19 तारीख को बिहार जाएंगे और 21 सितंबर को वृंदावन जाएंगे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *