Breaking News

दावेदारों की हैसियत तय करेगी सपा की साइकिल रैली-रैली को झंडी दिखाएंगे राम गोपाल यादव

ramgopal yadav
(फरमान अली)
गाजियाबाद(21अगस्त2015)- शनिवार से शुरू होने वाली समाजवादी पार्टी की साइकिल रैली में शामिल होने वाली भीड विधानसभा चुनाव के टिकट के दावेदारों की हैसियत तय करेगी। 22 से 29 अगस्त तक चलने वाली इस साइकिल रैली की तैयारी में सभी दावेदार जुटे हैं। प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार को बने करीब साढे तीन साल हो चुके हैं। इस दौरान सरकार ने अनेक कार्य किए हैं लेकिन इन कार्यों का प्रचार प्रसार से हाईकमान संतुष्ट नहीं है।
पार्टी की नीतियों और अखिलेश सरकार के कार्यकाल के दौरान कराए गए कार्यों के प्रचार प्रसार की नीयत से पिछले दिनों पूरे प्रदेश में साइकिल रैली निकाली गई थी। गाजियाबाद में चूंकि कावंड मेला था इस लिया यहां उस दौरान यह रैली नहीं हो सकी। इसी के मददेनजर गाजियाबाद में 22 से 29 अगस्त तक यह रैली आयोजित करने का निर्णय पार्टी हाईकमान ने लिया। वहीं पार्टी स्तर पर विधानसभा चुनाव की तैयारी भी की जा रही है और चुनाव लडाने के लिए प्रत्याशियों की तलाश भी की जा रही है। इस रैली का एक मकसद यह भी है कि चुनाव में जिताउ प्रत्याशी मिल सके। चूंकि प्रदेश में केवल गाजियाबाद में ही यह साइकिल रैली निकाली जा रही है। इस कारण पार्टी हाईकमान की नजर इस रैली पर है। ऐसी स्थिति में दावेदार भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए अच्छी से अच्छी रैली निकालने के प्रयास में है। यानि जो दावेदार ज्यादा भीड एकत्र करेगा उसे जमीनी स्तर पर उतना ही मजबूत माना जाएगा और उसकी टिकट की दावेदारी भी उतनी ही मजबूत होगी।
रामगोपाल रैली को दिखाएंगे हरी झंडी
inderjit singh titu
समाजवादी पार्टी के महानगर प्रवक्त सरदार इंद्रजीत सिंह टीटू ने बताया कि साइकिल रैली को शनिवार को पार्टी के राष्टीय महामंत्री राम गोपाल हरी झंडी दिखाएंगे। कार्यक्रम का समय सुबह साढे आठ बजे रखा गया है। उन्होंने बताया कि इसके बाद रैली प्रत्येक दिन अलग-अलग क्षेत्रों में निकाली जाएगी। रैली में सरकार के कार्यकाल की तमाम उपलब्धियों से जनता को अवगत कराया जाएगा। उन्होंने दावा किया सपा सरकार के कार्यकाल में जितने विकास कार्य हुए है उतने कभी नहीं हुए। गाजियाबाद को ही लें यहां पर मैट्रो लाना, सिटी फोरेस्ट की स्थापना, एलेवेटिड रोड समेत कई बडी उपलब्धियां वर्तमान सरकार की है। इन्हीं सब उपलब्धियों से जनता को साइकिल रैली के माध्यम से अवगत कराया जाएगा।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *