Breaking News

गाजियाबाद पुलिस को मिली कामयाबी-अवैध शराब का नैक्सस हुआ बेनक़ाब

salman taj sp cityग़ाज़ियाबाद (15 मई 2016)- दिल्ली एनसीआर में अवैध शराब के काले कारोबरा में लगातार इज़ाफा हो रहा है। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी की चलते इस बार इस धंधे का पर्दाफाश हुआ है। गाजियाबाद पुलिस ने धरपकड़ के दौरान 55 पेटी अवैध शराब समेत शराब बनाने की सामग्री और उपकरण बरामद की है। बीते शनिवार की शाम पुलिस ने ग़ाज़ियाबाद कविनगर के अधौगिक क्षेत्र, डी-3 में छापेमारी कर अवैध शराब बनाने के कारोबार का भंडाफोड़ किया।

illegal liqueur in ghaziabad पुलिस को मिलने वाली इस कामयाबी के बारे में बताते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी सलमान ताज ने एक पत्रकारवार्ता के दौरान बताया कि अवैध शराब के कारोबारियों की भनक लगने के बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाना शुरु किया। इस दौरान कविनगर थाने की पुलिस को अपने सूत्रों से जानकारी मिली कि कुछ लोगो इस धंधे में सक्रिय हैं। उसी के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर बृजेश यादव पुत्र बिजेंद्र यादव निवासी- ग्राम हैवतपुर थाना विसरख जिला- गौतम बुध्द नगर, मुशाहिद उर्फ़ छोटू पुत्र भोलू निवासी ग्राम कनैटा थाना सैदनगरी जिला अमरोहा, मुकेश उर्फ़ टीटू पुत्र राजवीर ग्राम सरायघासी थाना सिकंदराबाद जिला बुलंदशहर को धर दबोचा। उनके कब्जे से शराब बनाने के जानलेवा कैमिकल व अन्य उपकरण और इससे बनी 55 पेटी नकली शराब, एक 10 टायरा ट्रक व एक स्कार्पियो बरामद किये। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में दो लोग अभी भी फरार है और उनकी तलाश जारी है।

(कविनगर से जुनैद अंसारी और विवेक तिवारी की रिपोर्ट)

awaidh sharab

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *