Breaking News

कोलंबिया एशिया हास्पिटल बना पहला एनएबीएच की मान्यता प्राप्त संस्थान

columbia asia hospital ghaziabadगाजियाबाद (12 अक्टूबर, 2015)- कोलंबिया एशिया हास्पिटल, बना देश का पहला एनएबीएच प्राप्त पहला अस्पताल । कोलंबिया एशिया हास्पिटल नेशनल एक्रिडिटेशन बोर्ड फार हास्पिटल्स एंड हेल्थकेयर प्रोवाइडर्स (एनएबीएच) द्वारा प्रतिष्ठित मान्यता हासिल कर अपनी उपलब्धियों का एक और मुकाम पा लिया है। यह मान्यता इस अस्पताल को परिचालन शुरू करने के पांच वर्षों के अंदर मिल गई है। एनएबीएच मरीजों की विशिष्ट देखभाल और सुरक्षा के लिए मान्यता देने वाली सर्वोच्च राष्ट्रीय संस्था है।
इन पांच वर्षों के दौरान कोलंबिया एशिया हास्पिटल, गाजियाबाद ने शहर और आसपास के बहुत सारे मरीजों को सेवाएं दी है और मरीजों को अनुकूल देखभाल एवं उपचार मुहैया कराते हुए कई लोगों का दिल जीता है।
कोलंबिया एशिया हास्पिटल, गाजियाबाद के महाप्रबंधक गौरव खुराना बताते हैं, एनएबीएच की मान्यता किसी भी हेल्थकेयर प्रदाता के लिए एक बड़ी उपलब्धि होती है और यह इस बात का प्रमाण है कि हमारी सुविधाएं एवं नियम-कायदे उसके द्वारा निर्धारित क्वालिटी एवं सुरक्षा मानकों को पूरा करते हैं। सच तो यह है कि हमने जो सम्मान प्राप्त किया है वह दर्शाता है कि हमने एनएबीएच के सभी निर्धारक मानकों को पूरा कर लिया है और गाजियाबाद की जनता को सर्वोत्तम स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराने की अपनी प्रतिबद्धता साबित की है।
कोलंबिया एशिया हास्पिटल गाजियाबाद के महाप्रबंधक गौरव खुराना के अनुसार एक हास्पिटल चेन के रूप में हमने भारत में अपना परिचालन शुरू करने के साथ ही व्यापक तरक्की की है और अब गाजियाबाद में भी हमारी सेवा तथा मरीजों की देखभाल की क्वालिटी को भी मान्यता मिल गई है। हमें गर्व है कि अपने परिचालन के पांच साल से भी कम समय में ही हमने एनएबीएच से मान्यता हासिल कर ली है
कोलंबिया एशिया हास्पिटल ने कई सारे जागरूकता अभियानों की भी पहल की है और स्वास्थ्य से जुड़े मसलों के बारे में लोगों को शिक्षित करने का भी अभियान चलाया है। अस्पताल ने मोटापा तथा कार्डियोवैस्क्यूलर रोग जैसे लाइफस्टाइल रोगों के बढ़ते खतरों के बारे में भी लोगों को शिक्षित करने की मुहिम छेड़ रखी है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *